‘सरदार उधम सिंह’ में ये एक्टर निभाएंगे शहीद भगत सिंह का किरदार

बीते कुछ समय से शूजीत सरकार की मूवी ‘सरदार उधम सिंह’ की प्रशंसकों को बेसब्री से प्रतीक्षा थी। इस मूवी में बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल लीड किरदार में दिखाई देने वाले हैं। वही अब प्रशंसकों का इंतजार समाप्त होने वाला है तथा ये मूवी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। इस मूवी में अमोर पाराशर शहीद भगत सिंह की भूमिका में दिखाई देंगे। अमोल ने अपनी भूमिका के बारे में विशेष बातें बताई है। अमोल ने कहा कि क्रांतिकारी का किरदार निभाते हुए उन्होंने कैसा महसूस किया।

वही अमोल ने बताया, "शहीद भगत सिंह का किरदार निभाने की तैयारी के लिए बेहद ज्यादा पढ़ने की जरुरत थी जिससे मैं उनके बहुत सारे आर्दशों को आत्मसात कर सकूं। इस प्रक्रिया में, मैंने पाया कि वह हमारे इतिहास से भी ज्यादा आकर्षक, बुद्धिमान तथा दिलचस्प थे। पुस्तकें हमें सिखाती हैं। शूजीत सर तथा विक्की के साथ काम करना भी एक जबरदस्त अनुभव था।"

इसके साथ ही अमोल ने यह भी खुलासा किया कि वह शीघ्र ही एक और फिल्म में मुख्य किरदार निभाते दिखाई देंगे। उन्होंने कहा, "आने वाले महीनों में लीड अभिनेता के तौर पर मेरी पहली फिल्म रिलीज होगी। यह खास फिल्म्स के साथ होगी। दोनों अपकमिंग रिलीज अलग-अलग वजहों से मेरे लिए स्पेशल हैं। एक मुख्य किरदार के तौर पर मेरी पहली फिल्म है, दूसरी में, मुझे एक महान भूमिका निभाने के लिए मिली है।" वही शुक्रवार को अपना जन्मदिन मनाने वाले अमोल ने यह भी कहा कि वह कभी भी पहले से कुछ भी योजना नहीं बनाते हैं। 

अस्पताल में भर्ती है मनोज बाजपेयी के पिता, शूटिंग छोड़कर तुरंत दिल्ली आए एक्टर

गणपति पूजा करने पहुंचीं कश्मीरा शाह ने पहने ऐसे कपड़े कि भड़क उठे यूजर्स, बोले- यहां तो छोड़ देती...

चार्जशीट फाइल होते ही राज कुंद्रा ने उठाया ये कदम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -