ईशा ने तब्बू के सामने कर दी ऐसी हरकत, देखकर दंग रह गए अभिषेक
ईशा ने तब्बू के सामने कर दी ऐसी हरकत, देखकर दंग रह गए अभिषेक
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 का वीकेंड का वार बेहद विशेष रहा। शो पर बतौर गेस्ट बनकर इस बार बॉलीवुड अभिनेत्री तब्बू पहुंची थीं। तब्बू के आने के बाद घर में बहुत अलग माहौल देखने को मिला। वो प्रतियोगियों के लिए बहुत सारी खाने की चीजों के साथ कुछ गेम्स भी लेकर गईं थीं, मगर इसे पाने के लिए उन्हें दिए गए टास्क को पूरा करना था। एक ओर जहां सभी ने डांस करके और तब्बू को गले लगाकर उनका स्वागत किया। वहीं तब्बू ने भी प्रतियोगियों को एंटरटेन करने का अवसर हाथ से जाने नहीं दिया। वीकेंड का वार का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक टास्क के चलते अभिषेक पर जमकर भड़ास निकाली और तब्बू देखती रह गईं। 

वीकेंड का वार में तब्बू ने प्रतियोगियों से कई सारे टास्क करवाए। एक ओर जहां ईशा और समर्थ ने प्रतियोगियों की नकल उतारी तो वहीं, दूसरे टास्क में अभिषेक के लिए ईशा ने अपने दिल की भड़ास ही निकालकर रख दी। पंचिंग टास्क के चलते ईशा को अभिषेक के लिए अपने दिल की भड़ास निकाली थी। ईशा ने अभिषेक की फोटो पर उनके ही सामने एक के बाद एक जमकर कई मुक्के मारे तथा ऐसा करते समय उन्होंने कहा, 'अभिषेक किसी की कदर नहीं करते हैं। सारी निजी चीजें बाहर निकालते हैं। धोखा देना इनकी आदत है। अगर अवसर मिला तो ऐसा मुक्का इसके असली मुंह पर भी मारना चाहूंगी।' ये देखकर अभिषेक और तब्बू के चेहरे का रंग ही उड़ गया।

वही अभिषेक की वापसी के बाद घर में बहुत हंगामा मच गया है। हाल ही में घर में सभी मिलकर अभिषेक से झगड़ा करते नजर आ रहे हैं। अभिषेक ने अंकिता से कहा कि आपसे कोई बात नहीं है तो क्यों बीच में बोल रही हैं। ये सुनते अंकिता बोलती हैं, 'बहुत मतलबी निकला यार ये लड़का, पागलों की तरह कल मैं रो रही थी इस गधे के लिए।' ये सुनते ही विक्की ने कहा, 'इसको कोई मतलब नहीं है इस घर के किसी भी इंसान से।' फिर अभिषेक ने विक्की को साइड कैरेक्टर कहा- जिसे सुनकर अंकिता भड़क जाती हैं। वो अभिषेक से चिल्लाते हुए बोलती है, 'तू साइड हो हीरो, झंड कहीं का, विलेन है इस घर का पूरे।' अंकिता के मुंह से ये बातें सुनते ही अभिषेक चौंक जाता है।  

इस शख्स के कारण हुआ था अभिषेक और ईशा का ब्रेकअप, खुद एक्टर ने नेशनल टीवी पर किया खुलासा

अभिषेक को 'बाप का मेंटल बेटा' बोलने पर भड़के सलमान खान, घरवालों को लगाई जमकर लताड़

गोरी मैम के घर हुई लाखों की चोरी, न्यूज लीक होने से परेशान हुई एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -