ईशा अंबानी की शादी में घोड़े पर सवार नज़र आये भाई, देखते रह गए सेलेब्स
ईशा अंबानी की शादी में घोड़े पर सवार नज़र आये भाई, देखते रह गए सेलेब्स
Share:

ईशा अंबानी की शादी शुरू हो चुकी है जहां से कुछ तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं. आपको बताने जा रहे हैं हल ही में सामने आई ये तस्वीरें जिसमें पूरा अंबानी परिवार नज़र आ रहा है. इसके अलावा बॉलीवुड के कई सितारे भी वहां पहुँच चुके हैं. बच्चन परिवार से भी भी कई सदस्य इस शादी का हिस्सा बनने आये हैं जिन्हें आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं. आइये आपको बता देते हैं उनकी तस्वीरें जिनके लिए आप काफी समय से इंतज़ार कर रहे हैं. 

अंबानी परिवार के बेटे घोड़ी पर बैठे हुए नज़र आ रहे हैं वहीं उनके पिता मुकेश अंबानी उनके साथ खड़े नज़र आ रहे हैं. बात करें नीता अंबानी की तो वो भी कुछ कम नज़र नहीं आ रही हैं. आप  इन तस्वीरों में देख सकते हैं सभी बेहद ही खूबसूरत नज़र आ रहे हैं. अब सभी इस शादी में दुल्हन की तस्वीर का इंतज़ार कर रहे हैं. जो अभी तक सामने नहीं आई है. 

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिलायंस के कुछ अंदरुनी सूत्र शादी पर 1 करोड़ डॉलर से अधिक का खर्च बता रहे हैं लेकिन कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि देश की सबसे महंगी शादी पर 10 करोड़ डॉलर (723 करोड़ रुपये) तक खर्च हो रहा है। वहीं इस बात का सबूत हाल ही में सामने आई तस्वीरों में भी नजर आ रहा है। तो चलिए आगे देखिए ईशा अंबानी की शादी से पहले सामने आई शानदार तस्वीरें.

प्री वेडिंग फंक्शन के बाद आई ईशा अंबानी की पहली तस्वीर

HD में आये अंबानी परिवार के डांस वीडियो, ईशा-आनंद स्टेज पर हुए रोमांटिक

Video : आखिर ईशा अंबानी ने सबके सामने किया अपने प्यार का इज़हार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -