HD में आये अंबानी परिवार के डांस वीडियो, ईशा-आनंद स्टेज पर हुए रोमांटिक
HD में आये अंबानी परिवार के डांस वीडियो, ईशा-आनंद स्टेज पर हुए रोमांटिक
Share:

आज 12 दिसंबर को देश के सबसे रईस बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी दुल्हन बनने वाली हैं. उनकी शादी की खबरों का और उनकी तस्वीरों का इंतज़ार शुरू हो गया है. उनके फैंस को उनकी शादी की तस्वीर और वीडियो का इंतज़ार है. ईशा की शादी के लिए मुकेश अंबानी का मुंबई स्थित घर एंटीलिया दुल्हन की तरह सजा दिया गया है. इतना ही नहीं जिस गली में एंटीलिया है उस पूरी लेन ही फूलों और लाइटों से जगमगा रही है.

जैसा कि आप जानते हैं इससे पहले उदयपुर के उदयविलास में ईशा अंबानी के प्री वेडिंग सेलीब्रेशन हुए. इस फंक्शन में पूरा बॉलीवुड पहुंचा था और सभी ने इसमें जमकर मजे लिए और खूब एन्जॉय भी किया. साथ ही हिलेरी क्लिंटन, अंबानी की खास मेहमानों में से एक थीं. इतना ही नहीं अमेरिकन पॉप सिंगर बेयॉन्स ने भी ईशा के प्री वेडिंग फंक्शन में परफॉर्म किया. इसके अलावा सभी के डांस वीडियो सामने आये हैं जिसमें अम्बानी परिवार ने भी जमकर डांस किया है, वहीं माँ नीता अम्बानी ने अपनी बेटी के लिए स्पेशल परफॉर्म किया था.

आपको बता दें, संगीत सेरेमनी के कुछ ताजा वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गए हैं. इन वीडियो में से एक में पूरा अंबानी परिवार शाहरुख खान के गाने 'जब तक है जान' पर डांस करता दिख रहा है. वहीं दूसरे वीडियो में नीता अंबानी 'अलबेला सजन आयो री' गाने पर कथक करती नजर आईं.  

एक अन्य वीडियो में नीता अंबानी अपने दोनों बेटों आकाश और अनंत के साथ 'माही वे' गाने पर डांस कर रही हैं. इन वीडियो को देखकर ये कहा जा सकता है कि नीता अंबानी और उनकी बेटी ईशा डांस के मामले में किसी हीरोइन से कम नहीं हैं. ईशा ने अपने होने वाले पति आनंद पीरामल के साथ भी रोमांटिक डांस किया. 

Video : आखिर ईशा अम्बानी ने सबके सामने किया अपने प्यार का इज़हार

ईशा अम्बानी की प्री वेडिंग बैश में जमकर नाची दीपिका और ऐश्वर्या, वीडियो हुआ वायरल

बेटी की शादी के फंक्शन में माँ नीता अम्बानी ने कुछ यूँ किया गरबा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -