प्री वेडिंग फंक्शन के बाद आई ईशा अम्बानी की पहली तस्वीर
प्री वेडिंग फंक्शन के बाद आई ईशा अम्बानी की पहली तस्वीर
Share:

देश के धनी व्यक्ति और jio के चेयरमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी बिजनसमैन आनंद पीरामल से 12 दिसंबर को होने वाली है. इसके लिए सभी उनकी तस्वीरों का इंतज़ार कर रहे हैं और बेताब हो रहे हैं. ऐसे में ईशा की कुछ तस्वीरें आयी हैं जिन्हें हम बताने जा रहे हैं. इसमें वो पिंक कलर क ट्रेडिशनल अवतार में नज़र आ रही हैं. आइये हम आपको  दिखा देते हैं उनकी ये तस्वीरें जो वायरल हो रही हैं.

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में वो काफी सिंपल लुक के साथ दिखाई दे रही हैं. वहीं कुछ में वो मेकअप आर्टिस्ट के साथ दिख रही हैं. इसे देखकर लगता है वो अपनी शादी के लिए तैयार होने की तयारी कर रही हैं. उसके पहले ही ये तस्वीरें शेयर की गई हैं. उसमे से एक तस्वीर मनीष मल्होत्रा ने भी शेयर की है जिससे ये समझ सकते हैं कि ईशा ने मनीष का डिज़ाइन करा हुआ ड्रेस पहना हुआ है. 

इसके अलावा बता दें इससे पहले उदयपुर में प्री वेडिंग फंक्शन चल रहा था शाहरुख खान, गौरी खान, सलमान खान, ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास, वरुण धवन, करिश्मा कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, विद्या बालन, अनिल कपूर, सुनीता कपूर जैसे तमाम स्टार्स पहुंच चुके थे. यहां से कई तस्वीरें और वीडियो आप देख चुके होंगे साथ ही ईशा और आनंद का डांस वीडियो भी आप देख ही चुके होंगे. आपको बता दें,  होटल द ओबरॉय उदयविलास में देश-विदेश के सैकड़ों मेहमान जश्न में शामिल हैं. 

HD में आये अंबानी परिवार के डांस वीडियो, ईशा-आनंद स्टेज पर हुए रोमांटिक

Video : आखिर ईशा अम्बानी ने सबके सामने किया अपने प्यार का इज़हार

ईशा अम्बानी की प्री वेडिंग बैश में जमकर नाची दीपिका और ऐश्वर्या, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -