Video : आखिर ईशा अम्बानी ने सबके सामने किया अपने प्यार का इज़हार
Video : आखिर ईशा अम्बानी ने सबके सामने किया अपने प्यार का इज़हार
Share:

देश के धनी व्यक्ति और नंबर 1 कंपनी jio के चेयरमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की बिजनसमैन आनंद पीरामल से 12 दिसंबर को शादी के पवित्र बंधन में बंधने वाले है. इससे पहले उदयपुर में प्री वेडिंग फंक्शन चल रहा है. यहां से कई तस्वीरें और वीडियो आप देख चुके होंगे साथ ही ईशा और आनंद का डांस वीडियो भी आप देख ही चुके होंगे. आपको बता दें,  होटल द ओबरॉय उदयविलास में देश-विदेश के सैकड़ों मेहमान जश्न में शामिल हैं. 

आपको बता दें, शाहरुख खान, गौरी खान, सलमान खान, ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास, वरुण धवन, करिश्मा कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, विद्या बालन, अनिल कपूर, सुनीता कपूर जैसे तमाम स्टार्स पहुंच चुके हैं. इसमें सभी स्टार्स ने अपनी परफॉरमेंस दी, वहीं दूल्हा दुल्हन का भी एक रोमांटिक डांस हुआ था जिसने धूम मचा दी थी. लेकिन इसी के साथ ईशा अम्बानी ने भी अपने होने वाले पति के लिए एक खास परफॉरमेंस दी है जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. जी हाँ, इस वीडियो में आप देख सकते हैं ईशा खुले आम आनंद से अपने प्यार का इज़हार करती नज़र आ रही हैं. 

वहीं बॉलीवुड स्टार्स को पछाड़ खुद अंबानी परिवार ने ऐसा डांस किया कि सबकी नज़रे वहीं टिक गईं. एक तरफ नीता अंबानी ने भगवान कृष्ण के गाने पर अपनी खास परफॉर्मेंस दी. आइये देखते हैं ये वीडियो.

 ईशा अम्बानी की प्री वेडिंग बैश में जमकर नाची दीपिका और ऐश्वर्या, वीडियो हुआ वायरल

बेटी की शादी के फंक्शन में माँ नीता अम्बानी ने कुछ यूँ किया गरबा

ईशा अंबानी की शादी के लिए मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन की हाथ पोछने वाली नैपकिन, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -