ईशा अम्बानी की रॉयल सगाई का वीडियो आया सामने, स्वागत के लिए हुई फूलो की बारिश
ईशा अम्बानी की रॉयल सगाई का वीडियो आया सामने, स्वागत के लिए हुई फूलो की बारिश
Share:

जिसका सभी को इंतजार था वो घड़ी अब आ ही गई है. पिछले दो दिन से मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की सगाई की चर्चाएं काफी जोरो-शोरो से चल रही थी. हाल ही में इस कपल की सगाई का वीडियो आख़िरकार सामने आ ही गया. सोशल मीडिया पर आते ही ईशा और आनंद की सगाई का वीडियो चर्चा का विषय बन गया और ऐसा हो भी क्यों ना ये कार्यक्रम अंबानी परिवार का जो है. ईशा और आनंद की सगाई का कार्यक्रम इटली के लेक कोमो में आयोजित किया गया है जिसमें बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल हुए हैं.

ईशा अम्बानी की सगाई में निक-प्रियंका ने लूटी महफ़िल, निक का दिखा देसी अवतार

इस वीडियो में आप देख सकते हैं ईशा और आनंद की सगाई एक खूबसूरत झील के किनारे हो रही हैं. ईशा ने गोल्डन कलर का खूबसूरत सा वन पीस पहना है वहीं आनंद जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं आनंद ने भी अपनी सगाई के मौके पर ऑलिव ग्रीन कलर की वेलवेट की शेरवानी पहनी ही जिसमें वो भी काफी जच रहे हैं. इस वीडियो में ये साफ तौर से देखा जा सकता है कि आनंद और ईशा को अपनी सगाई की कितनी ख़ुशी है. ईशा और आनंद के स्वागत के लिए उनपर गुलाब के फूल की पंखुड़ियां भी बरसाई गई है.

अंबानी परिवार की खुशी में शामिल होने बी-टाउन पहुंचा इटली, फोटो हुई वायरल

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

वीडियो में नीता अंबानी को भी खड़े होकर स्पीच देते हुए देखा जा सकता है. ईशा और आनंद को उनकी सगाई में कितने सारे सरप्राइज़ मिले हैं ये भी दिखाई दें रहा है. लेक के किनारे भी पानी के फव्वारे का डांस देखने लायक है. ईशा और आनंद की सगाई में प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस, सोनम कपूर, आनंद आहूजा, ख़ुशी कपूर, अनिल कपूर, जाह्नवी कपूर जैसे और भी कई बड़े स्टार्स शामिल हुए हैं. आप भी देखिये इस रॉयल इंगेजमेंट का ये खूबसूरत सा वीडियो.

ईशा अंबानी की सगाई में एक दिन में खर्च हो रहे इतने रूपए, जानकर उड़ जाएंगे होश

ईशा अम्बानी की सगाई में दिखा सोनम और उनके पति का रोमांस

ईशा अंबानी की सगाई में छाया जान्हवी कपूर का बेहद खूबसूरत लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -