ईशा अम्बानी की सगाई में दिखा सोनम और उनके पति का रोमांस
ईशा अम्बानी की सगाई में दिखा सोनम और उनके पति का रोमांस
Share:

बॉलीवुड की फैशन डीवा सोनम कपूर अक्सर ही अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. सोनम इन दिनों फिल्मों से दूर सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर महफ़िल लूट लेती हैं. हाल ही में सोनम अपने पति आनंद आहूजा के साथ ईशा अम्बानी की सगाई में पहुंची. सोनम ने यहां से अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है.

शादी के बाद एक बार फिर दुल्हन बनी सोनम कपूर, देखकर आपकी भी नजरें नहीं हटेंगी

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं सोनम अपने पति आनंद आहूजा के साथ हसीन वादियों का मजा लेती हुईं नजर आ रही हैं. सोनम इस दौरान ट्रेडिशनल लुक केरी किया था. सोनम और आनंद की ये तस्वीर इटली के लेक कोमो की है जहां मुकेश अम्बानी की बेटी ईशा अम्बानी की सगाई आनंद पीरामल के साथ हो रही है. सगाई से वक्त निकालकर सोनम ने अपने पति के साथ लेक कोमो की सैर की और यहां से ही उन्होंने अपनी फोटोज शेयर की है.

Couple Goal: सोनम के पल्लू से बंधे नजर आए आनंद आहूजा

सोनम ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- wearing my birthday present by @priya.ahuja27 thanks so much mom! I felt like a princess! love you... आपको बता दें सोनम ने जो साड़ी पहनी है वो उनकी सासु मां प्रिय आहूजा द्वारा उन्हें तोहफे में मिली थी और इस तस्वीर के जरिए सोनम ने अपनी सासु मां को धन्यवाद कहा है. सोनम और आनंद की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और सोशल मीडिया यूज़र्स इस कपल की तारीफ कर रहे हैं. सोनम और आनंद ने इसी साल 8 मई को शादी की थी.

सोनम ने खोले अपने बैडरूम सीक्रेट्स, बताया लाइट बंद होने के बाद क्या-क्या होता है

ट्रेडिशनल अंदाज़ में सभी के दिल लूट रहीं सोनम कपूर आहूजा

वाइट ड्रेस पहनकर सोनम ने लुटे लाखो दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -