रश्मि देसाई और देवोलीना की दोस्ती के बीच आयी दरार, जानिये क्या हुआ ऐसा
रश्मि देसाई और देवोलीना की दोस्ती के बीच आयी दरार, जानिये क्या हुआ ऐसा
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 का ग्रैंड फिनाले हो गया है। इसके साथ ही सिद्धार्थ शुक्ला ने इस सीजन को जीत लिया है। वहीं इसके बावजूद इस शो से जुड़े कंटेस्टेंट लगातार चर्चा में बने हुए है।इसके अलावा  बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई  को लेकर बड़ी बात सामने आई है। जी हां, रश्मि देसाई दोस्त देवोलीना भट्टाचार्जी से बात करने के लिए फोन कर रही हैं परन्तु देवोलीना उनके फोन का जवाब ही नहीं दे रही है। इसके साथ ही देवोलीना भट्टाचार्जी आखिर ऐसा क्यों कर रही हैं इसको लेकर बड़ी वजह सामने आ रही है।

टीवी के शो बिग बॉस 13 फिनाले के बाद जब रश्मि देसाई ने देवोलीना भट्टाचार्जी  को फोन किया तो उन्होंने ने ना फोन उठाया ना जवाब दिया।इसके अलावा एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने इसके बाद सोशल मीडिया पर देवोलीना को ट्वीट किया है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर मजाक करते हुए रश्मि देसाई ने लिखा- ‘फोन तो उठा ले पगली।‘ इसके बाद देवोलीना भट्टाचार्जी ने जवाब देते हुए कहा- ‘वॉक पर गई थी।‘ इसके बाद फिर से रश्मि देसाई ट्वीट करते हुए कहती है कि ‘कल फोन उठाना, बोलती हूँ। 

‘इसके साथ ही सोशल मीडिया पर जिस तरह से ये दोनों बाते कर रही थी उससे तो लग रहा था कि दोनों दूसरे से मस्ती कर रही हैं। इसके साथ ही मालूम हो कि बिग बॉस के घर में देवोलीना भट्टाचार्जी  और रश्मि देसाई की अच्छी दोस्ती दिखाई दी थी। वहीं शो के दौरान दोनों एक दूसरे को समर्थन करती दिखाई देती थी। घर के बाहर भी दोनों की दोस्तों का उनके फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया था। इसके अलावा बात यदि बिग बॉस 13 की की जाए तो, सिद्धार्थ शुक्ला ने जीत की ट्रॉफी अपने नाम की है। दूसरे नंबर पर आसिम रियाज़ दिखाई दिए थे। तो वहीँ पारस छाबड़ा ने 10 लाख रुपए लेकर गेम से क्विट कर लिया था।

मुझसे शादी करोगे: जय भानुशाली ने इस शख्स को बताया शहनाज गिल के लिए बेस्ट ऑप्शन

एकता कपूर की वेब सीरीज़ 'मेंटलहुड' का टीजर हुआ आउट, मदरहुड से परेशान हैं करिश्मा

एक्स-गर्लफ्रेंड आकांक्षा पूरी को पारस छाबरा ने किया व्हाट्सप पर ब्लॉक, यह है बड़ा कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -