मुझसे शादी करोगे: जय भानुशाली ने इस शख्स को बताया शहनाज गिल के लिए बेस्ट ऑप्शन
मुझसे शादी करोगे: जय भानुशाली ने इस शख्स को बताया शहनाज गिल के लिए बेस्ट ऑप्शन
Share:

बिग बॉस 13 के बाद शहनाज गिल और पारस छाबड़ा का स्वयंवर शो 'मुझसे शादी करोगे' सुर्ख़ियों में है. इस शो में शहनाज गिल के लिए दूल्हा और पारस छाबड़ा के लिए दुल्हन की तलाश की जा रही है. इस बीच टीवी अभिनेता जय भानुशाली ने शहनाज गिल के लिए एक लड़के का सिलेक्शन कर लिया है. उन्होंने बलराज स्याल को शहनाज गिल के लिए बेस्ट ऑप्शन बताया है. जय भानुशाली ने ट्वीट कर अपनी ये बात बताई हैं.  

जय भानुशाली ने लिखा हैं- जो लड़का मुझे सही लगा वो है बलराज स्याल. वे बहुत फनी, खुशमिजाज और सच्चे हैं. इंडस्ट्री की सबसे महंगी जोड़ी बनेगी...टू कूल...बाकी सब शो शाइनिंग मार रहे हैं.' जय ने तो शहनाज के लिए बलराज को अप्रूव कर दिया है अब शहनाज को यह बात कितनी पसंद आती है, ये वही बता सकती हैं. जय और शहनाज एक दूसरे के साथ अच्छी बॉन्ड‍िंग शेयर करते हैं. पिछले दिनों जय और माही की बेटी को पैंपर करते हुए शहनाज गिल का वीडियो काफी वायरल हुआ था. फैंस को उनका यह वीडियो काफी पसंद आया था. जय भानुशाली ने इंस्टाग्राम पर शहनाज गिल के साथ सेल्फी भी शेयर की थी. इसके साथ ही उन्होंने लिखा था कि शहनाज गिल मस्ती करने वाली और एनर्जी से भरी लड़की है.

आपको बता दें की बलराज स्याल, खतरों के ख‍िलाड़ी 10 में भी नजर आ रहे हैं. शो में बलराज अपने डर का सामना करते हुए देखे जा सकते हैं. मुझसे शादी करोगे शो में बलराज के अलावा रोहनप्रीत सिंह, इंदीप बख्शी, मयूर वर्मा भी शहनाज को इंप्रेस करने आए हैं.

Realme के TV मॉडल्स भारत में इस समय होंगे लॉन्च, जानें पूरी डिटेल्स

करण सिंह ग्रोवर के इस अंदाज की दीवानी हुई फीमेल फैंस, शेयर की ये तस्वीरें

गुरमीत चौधरी को बिगबॉस की एक्स कंटेस्टंट ने दी जन्मदिन की बधाई, एक्टर ने काटे कई केक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -