नए घर में जाते ही पत्नी संग रोमांटिक हुए विक्की, वायरल हुआ VIDEO
नए घर में जाते ही पत्नी संग रोमांटिक हुए विक्की, वायरल हुआ VIDEO
Share:

टीवी जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने शादी के बाद अपने नए घर में गृह प्रवेश किया है। ऐसे में अंकिता एवं विक्की ने अपने नए घर में पूजा रखी जिसकी फोटोज एवं वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ रही है। शादी के 6 माह पश्चात् ये स्टार कपल अपने नए घर में शिफ्ट हुआ है। कहा जा रहा है इससे पहले विक्की जैन अंकिता के साथ उनके घर पर ही रहते थे।

वही अपने नए घर के गृह प्रवेश के लिए अंकिता बहुत उत्साहित नजर आई। इस के चलते अंकिता ने पूजा पाठ से लेकर सारी तैयारियां स्वयं ही की थीं। यहां तक की अंकिता ने रसोई भी स्वयं ही संभाली। अंकिता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है इस वीडियो में अंकिता किचन में हल्वा बनाती नजर आ रही हैं। वीडियो में अंकिता सुर्ख साड़ी में किसी दुल्हन की तरह ही सजी नजर आ रही हैं।

वही इसके साथ ही घर में प्रवेश करते विक्की एवं अंकिता का एक खूबसूरत सा वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में अंकिता विक्की के साथ गृह प्रवेश करती दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर ये फोटोज और वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं। सामने आई इस फोटो के बैकग्राउंड में विक्की अंकिता के घर का रॉयल इंटीरियर भी देखने को मिल रहा है। इस फोटो को देखने के बाद स्पष्ट है कि विक्की अंकिता ने अपने इस सपनों के आशियाने को बेहद प्यार से विशेष अंदाज में डिजाइन करवाया है। अंकिता के इस पोस्ट पर प्रशंसकों के साथ-साथ स्टार्स भी उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। 

इस मशहूर अदाकारा के Ex हसबैंड ने किया सोशल मीडिया अकाउंट्स हैक, दर्ज हुई FIR

इस कारण धीरज धूपर ने छोड़ा ‘कुंडली भाग्य’, खुद बताई वजह

बीच सड़क पर फूट-फूटकर रोती नजर आई ये राखी सावंत, जानिए क्या हुआ ऐसा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -