'आपके पेरेंट्स की हाइट सही है या...?', अब्दू से इस एक्टर ने पूछ लिया ऐसा सवाल कि भड़क गए फैंस
'आपके पेरेंट्स की हाइट सही है या...?', अब्दू से इस एक्टर ने पूछ लिया ऐसा सवाल कि भड़क गए फैंस
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 के प्रतियोगी अब्दू रोजिक ने प्रशंसकों के दिलों को विशेष जगह बना ली है। अब्दू की भोली-सी सूरत एवं क्यूट बातें दर्शकों को बहुत पसंद आ रही हैं। शो के नए एपिसोड में टेलीविज़न अभिनेता शालीन भनोट ने अब्दू रोजिक की हाइट को ध्यान में रखते हुए उनके परिवार पर सवाल पूछा था। इस सवाल से अब्दू के प्रशंसक गुस्सा हो गए हैं तथा शालीन को ट्रोल करना आरम्भ कर दिया है।

बृहस्पतिवार के एपिसोड में अब्दू रोजिक से शालीन भनोट ने सवाल किया था, 'क्या मैं आपसे एक व्यक्तिगत सवाल कर सकता हूं? अगर आप बुरा ना मानें तो...' इसपर अब्दू ने सिर हिलाकर हां में जवाब दिया। तब शालीन ने कहा, 'आपके पेरेंट्स की हाइट सही है या।।।?' जवाब मे अब्दू रोजिक ने बताया कि उनके पेरेंट्स, बहन एवं छोटा भाई सभी लंबे हैं। उन्होंने कहा, 'बस मैं ही ऐसा हूं भाई।' शालीन के प्रश्न का उत्तर अब्दू ने तो प्यार से दिया, मगर उनके प्रशंसकों को यह बात बिल्कुल पसंद नहीं आई। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि शालीन का यह सवाल बहुत इनसेंसीटिव था। उन्हें ऐसा सवाल अब्दू से नहीं करना चाहिए था। एक शख्स ने लिखा, 'शालीन भनोट यदि यह सवाल नहीं पूछता तो कुछ नहीं जाता। यदि आप यही सवाल तब पूछते जब आपकी दोस्ती हो गई होती या फिर आपकी अच्छी बातचीत हो रही हो, तो अच्छा रहता।' 

वही एक और शख्स ने लिखा, 'अब्दू के परिवार की हाइट के बारे मे सवाल करके शालीन ने अच्छा नहीं किया। वह इकलौते प्रतियोगी हैं, जिन्होंने घर में खुशियां फैलाई हैं। वह सबसे बात करते हैं। वो किसी प्लान और षड्यंत्र में सम्मिलित नहीं हो रहे। अब्दू सारी खुशियों के लायक हैं। मैं जिंदगीभर के लिए उनकी फैन हूं।' इसी तरह लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

'गोला' संग एयरपोर्ट पर जबरदस्त अंदाज में दिखीं भारती सिंह, वायरल हुआ VIDEO

उर्फी जावेद ने बना डाली साड़ी से ड्रेस, देखकर लोग हुए हैरान

अब्दू रोजिक को चाहिए ऐसी लड़की, सलमान के सामने खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -