'गोला' संग एयरपोर्ट पर जबरदस्त अंदाज में दिखीं भारती सिंह, वायरल हुआ VIDEO
'गोला' संग एयरपोर्ट पर जबरदस्त अंदाज में दिखीं भारती सिंह, वायरल हुआ VIDEO
Share:

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह अपने बेटे गोला उर्फ लक्ष्य से बहुत प्यार करती हैं। जब से लक्ष्य का जन्म हुआ है, भारती का अंदाज एकदम बदल गया है। भारती सिंह को अक्सर बेटे के साथ वक़्त गुजारते हुए देखा जाता है। ऐसे में एक बार फिर भारती और लक्ष्य मुंबई के एयरपोर्ट पर दिखाई दिए। यहां उन्होंने बताया कि लक्ष्य अपनी नानी के घर से वापस आ रहे हैं। इस अवसर पर बच्चे से मिलने उनके 'मामा' भी पहुंचे।

वही यदि आप सोच रहे हैं कि भारती सिंह के बेटे लक्ष्य के मामा आखिर कौन हैं, तो बता दें कि भारती सिंह पैपराजी को अपने बच्चे के मामा बुलाती हैं। लक्ष्य के जन्म से पहले ही भारती ने पैपराजी को उनका मामा बना दिया था। अब फोटोग्राफर स्वयं ही लक्ष्य के सामने अपने को मामा बोलने लगे हैं। मुंबई हवाईअड्डे पर जब भारती और लक्ष्य को पैपराजी ने देखा तो उन्होंने स्वयं को लक्ष्य को बुलाना तथा स्वयं को मामा कहना आरम्भ कर दिया। सोशल मीडिया पर इस पल का वीडियो भी छाया हुआ है। वीडियो में लक्ष्य अपनी नन्ही आंखों से लोगों को घूर रहे हैं। फोटोग्राफर उन्हें लक्ष्य कहकर पुकार रहे हैं। भारती मजाक में बोलती हैं कि लक्ष्य को उनकी नानी के घर से मच्छर ले जाने वाले थे, किन्तु उससे पहले ही वह फ्लाइट बुक करके वापस आ गईं।

भारती का यह वीडियो प्रशंसकों को खूब पसंद आ रहा है। कुछ लोगों ने मजेदार कमेंट्स भी वीडियो पर किए हैं। एक शख्स ने लिखा, 'यही तो हमारे देश की सुंदरता है अपने आप ही बन जाते हैं मामा।' दूसरे ने लिखा, 'सब बच्चों के साथ ऐसा होता है। नानी के घर मच्छर भी प्यार करते हैं।' भारती का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

अब्दू रोजिक को चाहिए ऐसी लड़की, सलमान के सामने खुद किया खुलासा

साजिद खान के सपोर्ट में उतरीं शिल्पा, कह डाली ये बड़ी बात

टीना दत्ता के बाद अब्दू की दीवानी हुईं ये साउथ एक्ट्रेस, सलमान खान के सामने किया प्यार का इजहार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -