क्या कंगना के शो का हिस्सा बनने जा रही है सुरभि चंदना, जानिए एक्ट्रेस क्या कहा
क्या कंगना के शो का हिस्सा बनने जा रही है सुरभि चंदना, जानिए एक्ट्रेस क्या कहा
Share:

कंगना रनौत के आने वाले रिएलिटी शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) का दर्शकों को बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है. ये शो बहुत (Alt Balaji Upcoming Reality Show) इंट्रस्टिंग होने लगी है क्योंकि इस शो पर 16 जाने माने सेलेब्स (16 Celebs On Kangana Ranaut Reality Show) भाग लेने वाले यह और ‘कंगना के हिसाब’ से रहने वाले है. इस बीच कई सारे सेलेब्स के नामों को लेकर खबरें सामने आ रही थीं कि शो पर कौन-कौन से चेहरे दिखाई दे सकता है. ऐसे में फैंस अंदाजा लगा रहे थे कि नागिन 5 (Naagin 5) पॉपुलर अभिनेत्री सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) भी कंगना के शो का भाग हो सकती हैं.

सुरभि चंदना नहीं है कंगना के शो का हिस्सा: लेकिन अब अभिनेत्री ने सामने से आकर क्लियर कर दिया है कि वह कंगना के शो का भाग  नहीं हैं. सुरभि चंदना ने इस दौरान बोला है कि वह इस तरह के किसी भी शो का भाग नहीं हो सकतीं क्योंकि वह ऐसे शोज के लिए नहीं बनी हैं.

सुरभि ने कहा – मेरे टाइप का नहीं शो: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुरभि चंदना ने आगे बोला है कि अगर उन्हें इस शो का भाग बनने का मौका मिलता तो वह इसे ना कर देतीं क्योंकि. उन्होंने कहा था- मैं इस तरह के शो के लिए मना कर देती क्योंकि मैं ऐसे शोज करने के लिए नहीं बनी हूं.’ मजाकिया अंदाज में उन्होंने बोला है कि – अगर मेरी असली साइड सामने आई तो पता चलेगा कि मेरे जैसा कोई भी नहीं है.’

'नैनों वाले' गाने पर डांस करके मौनी ने जीता फैंस का दिल

आलिया को कंगना ने बताया 'पापा की परी'!, जानिए क्या है मामला?

बप्पी लहिरी के लिए परिवार ने रखी प्रेयर मीट, जानिए किस दिन होगी प्रार्थना सभा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -