क्या अब पति अभिनव से भी अलग होंगी श्वेता तिवारी??
क्या अब पति अभिनव से भी अलग होंगी श्वेता तिवारी??
Share:

फिटनेस और खूबसूरती में आगे रहने वाली पूर्व टीवी कलाकार श्वेता तिवारी ख़बरों के अनुसार थोड़ी हताश और निराश नज़र आ रही हैं. 'कसौटी जिंदगी की' में प्रेरणा का किरदार निभाने वाली श्वेता तिवारी (37 ) और उनके पति अभिनव कोहली (36) की पर्सनल लाइफ, अपने करियर को लेकर बिगड़ती नज़र आ रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के बीच सक्सेस और करियर को लेकर अक्सर भिड़ंत होती रहती हैं. अपने बेटे को सँभालने के साथ-साथ श्वेता अपनी बेटी के करियर पर भी ध्यान दे रही हैं और बहुत ही जल्दी उन्हें फिल्मों में ब्रेक दिलवाएंगी.

पर्सनल लाइफ को सिक्योर करते हुए अभिनव ने कहा कि,"हमारे बीच ऐसा कुछ नहीं है, और मैं श्वेता की एक्टिंग करियर को लेकर कभी इनसेक्योर नहीं हुआ. हम दोनों ही अपने काम पर फोकस कर रहे हैं और एक अच्छा जीवन व्यतीत कर रहे हैं ", वहीं श्वेता तिवारी ने इसपर कुछ नहीं कहा.

गौरतलब है कि अपनी दूसरी शादी से श्वेता ने पिछले साल 27 नवंबर को बेटे रेयांश को जन्म दिया है और अभी ब्रेक पर हैं. घरेलु हिंसा के चलते श्वेता ने राजा चौधरी से तलाक ले लिया था. अपनी पहली शादी से उन्हें एक बेटी (पलक) है जो उनके साथ ही रहती है. श्वेता ने काफी टीवी शोज़ में काम किया है और आखिरी बार वो 'बेगूसराय'(2015-16) में नजर आई थीं. वहीं अभिनव के करियर पर फोकस किया जाए तो अभी वो अपने पेरेंट्स के पब्लिशिंग हाउस 'पुन्य पब्लिशिंग लिमिटेड' में डायरेक्टर हैं और पहले टीवी शोज़ भी कर चुके है. अभिनव 'इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार की खोज'(2004) के विनर भी रहे हैं.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस शख्स ने ज़ुबैर खान की कॉल रिकॉर्ड की लीक...

हमारी जोड़ी हैं टुगेदर फॉरएवर : जेनिफर लोपेज़

'तू सूरज मैं सांझ पियाजी..' की कनक असल में भी हैं बहुत चुलबुली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -