क्या ड्रेक को छोड़ने वाली है रिहाना
क्या ड्रेक को छोड़ने वाली है रिहाना
Share:

ड्रेक और जेनिफर लोपेज़ के बारे में इस वक्त हॉलीवड़ में सबसे ज्यादा खबरे उड़ रही है और इन अफवाहों का असर रिहाना पर भी हो रहा है. रिहाना ने अपनी दोस्त जेनिफर लोपेज़ को क्रिसमस वीकेंड के वक्त इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया। इससे हमें यह पता चलता है कि यह सिंगर अब कथित लव ट्रायंगल से मूव ऑन करना चाहती है. नया साल आ रहा है और इस नए साल की शुरुआत रिहाना बदलाव के साथ करना चाहती हैं.

अब वो उस इंसान के बारे में नहीं सोचना चाहती जो उन्हें प्यार करने का दावा तो करता है लेकिन उसका व्यवहार उसके शब्दों से मेल नहीं खाता। ड्रेक और जेलो को आजकल काफी वक्त साथ बिताते देखा जा सकता है. हाल ही में वो दोनों एक साथ डांस करते नजर आये. इससे भी बढ़कर ये एक दोसे को किस करते हुए भी देखे गए. लॉस एजेल्स में आयोजित प्रोम में ड्रेक और जेलो को किंग और क्वीन भी चुना गया. दिसम्बर की शुरुआत से ही दोनों के बीच अफेयर की खबरें आ रही है.

इन सब ख़बरों से रिहाना का दुखी होना लाजमी है. उनके फेन्स तो सोच रहे थे कि ड्रेक जल्द ही रिहाना को शादी के लिए प्रपोज करेंगे। लेकिन जो भी है, रिहाना ने अगर मूव ऑन करने का फैंसला कर ही लिया है तो हम उनके इस फैंसले का स्वागत करते हैं. हमें पता है कि रिहाना अगर डेट करना चाहेंगी तो उनके लिए लोग कतार लगा कर खड़े हो जाएंगे।

जिम में अपना ज्यादा से ज्यादा वक्त बिता रहे हैं कान्ये वेस्ट

एश्ले ग्रीन को पॉल ने किया शादी के लिए प्रपोज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -