एश्ले ग्रीन को पॉल ने किया शादी के लिए प्रपोज
एश्ले ग्रीन को पॉल ने किया शादी के लिए प्रपोज
Share:

एश्ले ग्रीन के फ्रेंड्स के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है क्योंकि एश्ले ग्रीन बहुत जल्दी शादी के बंधन में बनने वाली है. 29 साल की ट्विलाइट स्टार के लंबे समय से बॉयफ्रेंड रहे पॉल ने न्यूजीलैंड मैं आखिरकार एश्ले को शादी के लिए प्रपोज किया। वैसे तो यह प्रपोजल 19 दिसंबर को किया गया था लेकिन इस एक्ट्रेस ने इस खुशनुमा लम्हे को अपने फेन्स के साथ 29 दिसंबर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इस खूबसूरत वीडियो में पॉल को न्यूजीलैंड की हसीन वादियों में एश्ले को प्रपोज करते हुए देखा जा सकता है.

इस वीडियो पर बहुत ही प्यारा कैप्शन लिखा है जिसमें लिखा है कि 'यह वह लम्हा है जिसका हर किसी को बेसब्री से इंतजार होता है. तुमने मुझे इस समय तुमने मुझे इस समय दुनिया की सबसे खुशनसीब लड़की बना दिया है. मैं अपने जज्बात को तुम्हारे सामने बयान नहीं कर सकती।' यह कपल 2013 से एक साथ है और पॉल इस बात को लेकर बहुत रोमांचित है कि एश्ले उनकी पत्नी बनने जा रही है.

इस प्रपोजल वीडियो को पॉल ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें उन्होंने कैप्शन लिखा है कि 'मैं 'बाकी की जिंदगी के लिए तुम्हारे चेहरे पर हमेशा मुस्कान रखने का वादा करता हूं. तुम ही हो जो मुझे पूरी तरह से कंपलीट करती हो.' इन दोनों को यह कदम उठाने के लिए काफी वक्त लगा लेकिन हम सभी जानते हैं कि यह दोनों एक दूसरे को कितना प्यार करते हैं. पॉल ने सचमुच अपने प्यार का इजहार करने का बहुत ही बेहतर तरीका चुना है. हम इन दोनों को इस मौके पर मैं देते हुए शुभकामनाएं देते हुए आशा करते हैं कि इनके बीच हमेशा ऐसे ही प्यार बना रहे.

 

ऑफिसियल रूप से सिंगल हुई हेली बैरी

रियालिटी शो को छोड़ना चाहते हैं रॉब कार्दशियन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -