क्या बिना शादी के ही माँ बनने जा रही है नित्या मेनन
क्या बिना शादी के ही माँ बनने जा रही है नित्या मेनन
Share:

साउथ मूवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस नित्या मेनन (Nothya Menen) पिछले दिनों मलयालम सिनेमा के एक टॉप एक्टर संग शादी करने की खबरों को लेकर चर्चा में रह चुकी है जिसे उन्होंने साफ तौर खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा था सोशल मीडिया पर फैल रही अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है और ये सब बेबुनियाद हैं। अब उन्होंने अपने बेबी बंप की तस्वीरों को साझा किया है जिसमें वे बहुत क्यूट दिखाई दे रही है।

जिसके पूर्व नित्या ने अपने सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंसी टेस्ट किट के रिजल्ट की फोटोज शेयर की थीं तब उन्हें लोगों की ओर से खूब बधाइयां भी मिल चुकी है। अब वे बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रही है। हैरानी वाली बात तो यह है कि  प्रेग्नेंसी किट के रिजल्ट वाली तस्वीरों को साझा कर उन्होंने लोगों को कनफ्यूज भी कर चुके है। हालांकि, इस बार उन्होंने इन पिक्चर्स के पीछे का पूरा माजरा भी लोगों को समझा दिया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nithya Menen (@nithyamenen)

यदि आप ये समझ रहे हैं नित्या मेनन सच में अपने बच्चे की मां बनने वाली हैं तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं हुआ है। ये उनकी मूवी किरदार वाली फोटोज हैं। दरअसल, ये उनकी मूवी Wonder Women की पिक्चर्स हैं जिसमें वे एक गर्भवती महिला के किरदार में दिखाई दे रही है। अभिनेत्री ने फोटोज को साझा कर एक नोट छोड़ा है जिसमें वे लिखती हैं, 'नोरा का किरदार निभाकर मुझे बहुत अच्छा लगा और बहुत मजा आया... पर्दे के पीछे से बहुत सारी मनमोहक फोटोज शेयर कर रही हूं।  मैं गर्भवती नहीं हूं।' इसे रीड कर यूजर ने लिखा, उन्हें थैंक्स कहा, जो तस्वीरें देख तुरंत गूगल पर उनकी प्रेग्नेंसी और पति के बारे में खोजबीन करने वाले थे। बता दें कि Wonder Women 18 नवंबर को Sony LIV पर रिलीज कर दी गई है। ये सिस्टरहुड की एक कहानी है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 

मेगास्टार कमल हासन ने 'कांतारा' देखने के बाद उठाया बड़ा कदम

खुले आसमान के नीचे वर्कआउट का आनंद लेते नजर आए राम

शहनाज को डेनिम लुक में देख तेज हुई दिल की धड़कने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -