क्या आज भी जिन्दा है माइकल जैक्सन या फिर ये शख्स है उनका हमशक्ल, फोटो हुई वायरल
क्या आज भी जिन्दा है माइकल जैक्सन या फिर ये शख्स है उनका हमशक्ल, फोटो हुई वायरल
Share:

दुनिया के सबसे मशहूर स्टार्स में से एक माइकल जैक्सन की फैन फॉलोविंग आज भी उतनी ही है जितनी उनके समय में हुआ करती थी। किंग ऑफ पॉप के नाम से जाने जानेवाले माइकल जैक्सन ने अपनी जादूभरी आवाज और अपने शानदार डांसिंग स्टाइल से अपने फैंस का दिल जीतने में कोई भी कसार नहीं छोड़ते थे । 25 जून 2009 में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया था जिसके उपरांत से ही उनके फैंस उन्हें निरंतर माइकल को मिस कर रहे हैं। 

लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर Sergio Cortes नाम के एक व्यक्ति की तस्वीर खूब वायरल हो रही है। खास बात ये थी कि ये व्यक्ति दिखने में पूरी तरह से माइकल जैक्सन की कार्बन कॉपी दिखता है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लुक्स से लेकर अपने अंदाज में माइकल जैक्सन के स्टाइल में ढले हुए Sergio की पर्सनालिटी से लोग भी हैरान रह जाता है। इतना ही नहीं उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है जिसके उपरांतसे ही लोग उनके बारे में जानने और पढ़ने में अपनी दिलचस्पी जाहिर कर रहे है । सर्जियो इंटरनेट पर बहुत एक्टिव हैं और अक्सर अपनी नई-नई तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं।

रिपोर्ट्स की माने तो लोग भी उनके अपने चेहेते स्टार माइकल जैक्सन को देख रहे हैं और के चलते सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोविंग तेजी से बढ़ती हुई दिखाई दे रही है। उनकी तस्वीरों पर बहुत सारे फैंस के कमेंट्स हैं जिसमें लोग उन्हें माइकल जैक्सन का हमशक्ल बता रहे हैं।

 

 

पुरुषों के प्राइवेट पार्ट को लेकर दीया मिर्जा ने किया हैरान कर देने वाला ट्वीट, फैंस हुए शॉक्ड

स्क्रीन पर साथ नजर आएँगे मलाइका-अर्जुन, जानिए कब और कहाँ?

A R रहमान ने उड़ाया तमिल एंकर की हिंदी का मजाक, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -