A R रहमान ने उड़ाया तमिल एंकर की हिंदी का मजाक, वीडियो वायरल
A R रहमान ने उड़ाया तमिल एंकर की हिंदी का मजाक, वीडियो वायरल
Share:

बॉलीवुड में अपनी आवाज से छाने वाले एआर रहमान एक बार फिर चर्चाओं में आ गए हैं। वैसे आप सभी जानते ही होंगे एआर रहमान भारतीय संगीत जगत का वो चमकता सितारा हैं जिन्हें देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर के लोग पसंद करते हैं। सभी एआर रहमान का सम्मान भी बखूबी करते हैं। इन दिनों म्यूजिशियन अपनी नई फिल्म 99 सॉन्ग्स को लेकर चर्चा में हैं। वह इसके प्रमोशन में लगातार हिस्सा ले रहे हैं। अब हाल ही में वह फिल्म का प्रमोशन करने के लिए एक समारोह में पहुंचे थे। यहाँ मौजूद एंकर ने जब न्यूकमर एहान भट्ट का हिंदी में स्वागत किया तो ए आर रहमान ने मजाकिया अंदाज में एंकर को ही ट्रोल कर दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surya (@suryasurya5073)

अब उस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में एंकर तो नजर नहीं आ रही हैं लेकिन तामिल में वे क्या कह रही हैं उसे साफ तौर पर सुना जा सकता है। सबसे पहले वे इस खास फिल्म के प्रमोशन के लिए ए आर रहमान को बधाई देती हैं उसके बाद वे न्यूकमर एहान भट्ट को वेलकेम स्पीच देते हुए हिंदी में बोलती हैं- ''एहान भट्ट, चेन्नई में आपका हार्दिक स्वागत करती हूं।'' जैसे ही एंकर यह कहती हैं वैसे ही ए आर रहमान चकित होते हुए पूछते हैं 'हिंदी'? इस दौरान ऑडियंस में मौजूद सभी लोग ए आर रहमान के इस रिएक्शन पर हंस पड़े। वैसे बाद में ए आर रहमान स्टेज से उतरते हुए अपनी मंशा जाहिर करते हुए कहते हैं वे मजाक कर रहे थे।

उसके बाद एंकर ने सफाई देते हुए कहा कि, 'वे तो सिर्फ एक्टर एहान को हिंदी में वेलकम मैसेज देकर कन्फर्टेबल फील करा रही थी।' इस दौरान महिला एंकर भी रहमान की बात पर हंसती नजर आई और वापस तमिल में बोलने लग गई। वैसे आप सभी को हम यह भी बता दें कि यह वीडियो इस समय चर्चाओं में छा गया है। अब बात करें फिल्म के बारे में तो इसे विश्वेष कृष्णमूर्ती ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में एहान भट्ट और एडिल्से वारगस एक साथ नजर आए हैं।

'गलत रास्ते से पैदा हुए तमिलनाडु के सीएम पलानीस्वामी', DMK सांसद की टिप्पणी पर बवाल

क्या बॉलीवुड इंडस्ट्री का कोरोना ने कर लिया है रुख, पहले कार्तिक उनके बाद ओर कोई और अब यह एक्टर भी आया चपेट में

असम-बंगाल में आज वोटिंग, पीएम मोदी ने युवा दोस्तों से की रिकॉर्ड मतदान करने की अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -