पुरुषों के प्राइवेट पार्ट को लेकर दीया मिर्जा ने किया हैरान कर देने वाला ट्वीट, फैंस हुए शॉक्ड
पुरुषों के प्राइवेट पार्ट को लेकर दीया मिर्जा ने किया हैरान कर देने वाला ट्वीट, फैंस हुए शॉक्ड
Share:

बॉलीवुड सिनेमा जगत की मशहूर अदाकारा दीया मिर्जा अपनी सुंदरता की वजह से प्रशंसकों के दिलों में राज करती हैं। सादगी से भरी दीया ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। दीया इन दिनों मालदीव में वेकेंशंस का आनंद ले रही हैं, जिसकी तस्वीर हाल ही में अभिनेत्री ने साझा की थीं। अब अभिनेत्री ने हाल ही में एक ऐसा ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर छा गया है। दीया ने ट्वीट के माध्यम से बढ़ते प्रदूषण के कारण होने वाली हानि की याद दिला रही हैं। इतना ही नहीं अभिनेत्री ने एक रिसर्च पर आधारित एक रिपोर्ट को टैग भी किया है। अभिनेत्री के ट्वीट अब सुर्ख़ियों में बना हुआ है। 

दरअसल, दीया ने जो ट्वीट किया है उसके अनुसार पर्यावरण में उपस्थित जहरीले रसायन से शुक्राणुओं की संख्या तथा टेस्टिकल्स पर प्रभाव पड़ रहा है, तथा इसका प्रभाव पुरुषों के प्राइवेट पार्ट पर हो रहा है। दीया मिर्जा ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि अब व्यक्ति पर्यावरण के लिए जागरुक होंगे। दीया का ये ट्वीट रफ़्तार से वायरल हो रहा है लोग इस पर कई प्रकार से कमेंट आदि कर रहे हैं। दीया पर्यायवरण को लेकर बहुत जागरुक हैं तथा इस पर बहुत ट्वीट भी कर चुकी हैं।

फरवरी 2021 में ही दीया मिर्जा ने व्यवसायी वैभव रेखी से शादी की है। दीया की ये दूसरी शादी थी तथा उन्होंने बेहद ही सादगी के साथ सात फेरे लिए थे, शादी में सिर्फ दीया तथा वैभव के कुछ विशेष फ्रेंड तथा परिवारवाले ही सिर्फ सम्मिलित हुए थे।अब शादी के पश्चात् हाल ही में दीया ने इंस्टाग्राम पर अपना बोल्ड अंदाज दिखाया है। हाल ही में दीया ने समुद्र किनारे की अपनी हॉट तस्वीर प्रशंसकों के लिए साझा की है।

स्क्रीन पर साथ नजर आएँगे मलाइका-अर्जुन, जानिए कब और कहाँ?

A R रहमान ने उड़ाया तमिल एंकर की हिंदी का मजाक, वीडियो वायरल

क्या बॉलीवुड इंडस्ट्री का कोरोना ने कर लिया है रुख, पहले कार्तिक उनके बाद ओर कोई और अब यह एक्टर भी आया चपेट में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -