इमरान संग फोटो शेयर करने पर ट्रोल हुए अक्षय कुमार, फैंस ने कह डाली ये बात
इमरान संग फोटो शेयर करने पर ट्रोल हुए अक्षय कुमार, फैंस ने कह डाली ये बात
Share:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज इंस्टाग्राम पर  साझा  करते रहते हैं। बुधवार को अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर दो पोस्ट शेयर की है। इन दोनों ही तस्वीरों में वह सेल्फी लेते हुए नज़र आ रहे है। एक सेल्फी में वह एक्टर इमरान हाशमी के साथ नज़र आ रहे है। प्रशंसकों ने जैसे ही अक्षय कुमार की सेल्फी देखी तो इसका रणवीर सिंह कनेक्शन भी खोज लिया है।

पहली फोटो में अक्षय कुमार अकेले सेल्फी लेते हुए नज़र आ रहे है। जबकि दूसरी फोटो में उनके साथ इमरान हाशमी भी दिखाई दे रहे है। यह फोटो किसी हाईवे की है। जहां दोनों दो बाइक्स पर हैं। ऐसा लग रहा है कि दोनों किसी रोड ट्रिप पर निकले है। इस सेल्फी को साझा करते हुए 54 साल के अभिनेता अक्षय कुमार ने लिखा, "दिन की शुरुआत एक सेल्फी के साथ करें! क्यों नहीं?"

इस फोटो में अक्षय गोल्डन रंग की जैकेट में दिखाई दे रहे है और उन्होंने आंखों पर चश्मा भी पहने हुए है। इन दोनों ही पोस्ट पर अक्षय कुमार के फैंस जमकर कमैंट्स भी कर रहे है। उनकी गोल्डन जैकेट देखकर उनका मजाक भी बनाने लगे है और एक फैन ने पूछा कि उन्होंने रणवीर सिंह की जैकेट क्यों पहन ली? जबकि एक अन्य ने बोला है कि क्या उन्होंने रणवीर की जैकेट उधार ले रखी है। हम बता दें कि एक अन्य यूजर ने लिखा, "रणवीर की जैकेट पहनने के पोज मार रहे हो सर जी " वहीं, अक्षय कुमार ने इमरान हाशमी के साथ जो सेल्फी शेयर की है उसके कैप्शन में लिखा है, “खुद को सही सेल्फी पार्टनर मिला! अरे करण जौहर, क्या हमने इस सेल्फी गेम को खत्म कर दिया है?” अक्षय कुमार की पहली पोस्ट को 14 लाख और दूसरी पोस्ट को 8 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

राष्ट्रीय युवा दिवस पर अजय देवगन ने शेयर की ये खास पोस्ट

अनन्या पांडे को गौरी खान ने दिया ये खास गिफ्ट, अभिनेत्री बोली- WOW

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच इस बात को लेकर घबरा रहे मधुर भंडारकर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -