क्या राज्यसभा जाने की तैयारी में हैं पूर्व सीएम कमलनाथ ?
क्या राज्यसभा जाने की तैयारी में हैं पूर्व सीएम कमलनाथ ?
Share:

भोपाल: राज्यसभा चुनाव को लेकर मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस के दिग्गज नेता कमलनाथ ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। कमलनाथ ने तमाम अटकलों पर विराम लगाते हुए बताया है कि वह राज्यसभा नहीं जाना चाहते और उन्होंने इस संबंध में कभी सोचा भी नहीं। 

उल्लेखनीय है कि, बीते दिनों जब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ ने UPA चेयरपर्सन सोनिया गांधी के साथ दिल्ली में मुलाकात की थी, तब से ऐसी अटकलें लगने लगी थी कि शायद मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम अब राज्यसभा जाने की तैयारी कर रहे हैं। मगर, जब पत्रकारों के सवाल पूछने पर कि क्या वह भी राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करेंगे, तो उन्होंने कहा, ''मैंने इसके बारे में कभी नहीं सोचा...।'' बता दें कि 27 फरवरी को राज्यसभा चुनाव होने वाला है। इस चुनाव में 15 राज्यों की 56 राज्यसभा सीटों से सांसद चुने जाना है।

रिपोर्ट के अनुसार, राज्यसभा के लिए 15 फरवरी तक नामांकिन दाखिल करने की तारीख तय की गई हैं। 20 फरवरी तक प्रत्याशी अपना नाम वापस ले सकते हैं। जिन राज्यों में चुनाव होने हैं उनमें उत्तर प्रदेश , महाराष्ट्र, बिहार, गुजरात, पश्चिम बंगाल, आंध्र प्रेदश, तेलंगाना, कर्नाटक, ओडिशा, हरियाणा, हिमाचल, राजस्थान, उत्तराखंड, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ का नाम शामिल है।

'मोदी की राजनीति ख़त्म कर दो, खालिस्तानी झंडे लहराओ..', किसान संगठनों को आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने भड़काया, Video

जल जीवन मिशन पर काम कर रहे 4 मजदूरों को नक्सलियों ने किया किडनैप, JCB मशीन भी अपने साथ ले गए

भाजपा के हुए अशोक चव्हाण, महाराष्ट्र के पूर्व सीएम को देवेंद्र फडणवीस ने दिलाई सदस्यता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -