आशा नेगी ने की एक्स-बॉयफ्रेंड की तारीफ़, क्या फिर से होगा पैचअप?
आशा नेगी ने की एक्स-बॉयफ्रेंड की तारीफ़, क्या फिर से होगा पैचअप?
Share:

आशा नेगी को आप सभी बहुत ही अच्छे से जानते होंगे. वह टीवी की दुनिया का जाना-माना नाम है और उन्हें आज किसी की पहचान की जरूरत नहीं है। वैसे आशा नेगी ने टीवी इंडस्ट्री के लोकप्रिय सीरियल पवित्र रिश्ता में काम कर अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसी शो के बाद वह मशहूर हो गईं. आपको याद हो तो इस शो में आशा नेगी के अपोजिट रित्विक धनजानी नजर आए थे और दोनों की केमिस्ट्री को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। वैसे इस शो के सेट पर दोनों को प्यार हो गया था और दोनों काफी समय तक साथ रहे लेकिन फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया। वैसे अब हाल ही में आशा ने एक इंटरव्यू में एक्स-बॉयफ्रेंड रित्विक धनजानी की जमकर तारीफ की है।

उन्होंने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा- 'एक समय ऐसा था जब उन्हें शो में दर्शकों द्वारा खास पसंद नहीं किया जा रहा था और धीरे-धीरे वह डिप्रेशन में चली गई थी। डिप्रेशन के दिनों में रित्विक धनजानी ने आशा नेगी की काफी मदद की थी।' इसी के साथ आशा नेगी ने यह भी कहा, 'मैंने उन दिनों काफी खाया था जिसकी वजह से मेरा वजन काफी बढ़ गया था। लेकिन भगवान का शुक्र है कि मैं रित्विक धनजानी सहित अच्छे लोगों से घिरी रही, जिन्होंने मुझे डिप्रेशन से बाहर आने में मदद की। मेरी जिंदगी में आए उतार-चढ़ाव के दौरान इन दोनों में मुझे गाइड किया था।'

इतना ही नहीं बल्कि आशा ने यह भी कहा, 'जब आपके शोज नहीं चलते हैं, तो आप काफी इमोशनल हो जाते हैं। जब मेरा पहला शो नहीं चला तो मेरा इतनी निराश नहीं थी। मुझे लगा शायद मेरे पास्ट में अच्छा करियर रहा है, इसलिए एक शो नहीं चले तो इतना फर्क नहीं पड़ता है। लेकिन जब आपका अगला शो भी नहीं चलता तो यह मेरे लिए काफी चिंताजनक बात थी। मैं बहुत डिमोटिवेट हो गई थी। मुझे लगा कि सब खत्म हो गया है। मैं उस समय बहुत उदास थी। डिप्रेशन की वजह से मैं काफी खाने लग गई थी जिस कारण मेरा वजन बढ़ गया था। इसने मेरी मानसिक शांति और आत्मविश्वास में झकझोर कर रख दिया था।' वैसे इस तारीफ़ को देखते हुए फैंस का कहना है कि हो सकता है दोनों फिर से एक हो जाएं.

Ind Vs Eng: 'करो या मरो' के मुकाबले में भारत ने कर दिखाया, अंग्रेज़ों को 8 रन से हराया

महिलाओं के साथ होने वाले अपराधों पर सुप्रीम कोर्ट सख्त, सभी अदालतों के लिए जारी की गाइडलाइन

क्या कोरोना वैक्सीन के बाद पी सकते है शराब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -