पद छोड़ने पर शशांक से खफा है ठाकुर
पद छोड़ने पर शशांक से खफा है ठाकुर
Share:

नई दिल्ली : बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर आईसीसी चेयरमेन शशांक मनोहर के पद छोड़ने की बात से खफा है। ठाकुर ने यह कहा है कि शशांक ने उस वक्त अपना पद छोड़ दिया, जब उनकी जरूरत बहुत अधिक थी। ठाकुर का कहना है कि शशांक मनोहर ने ऐन वक्त पर अपना पद छोड़कर ठीक नहीं किया।

उन्होंने तो यह तक कह दिया है कि डूबते जहाज को जब कप्तान की जरूरत थी, तभी मनोहर जहाज को मझदार में छोड़कर चलते बने। ठाकुर ने शशांक के कुछ निर्णयों पर भी सवाल खड़े किये है।

हालांकि इसके बाद आईसीसी चेयरमैन शशांक मनोहर ने यह कहा है कि उन्होंने हमेशा ही बीसीसीआई के हितों को देखा है और जो भी निर्णय लिये है सोच समझकर ही लिये गये है। हालांकि ठाकुर का कहना है कि जो भी उन्होंने देखा और समझा है, वहीं वे बोलना उचित समझ रहे है।

पत्रकारों से चर्चा करते हुये ठाकुर ने कहा है कि आईसीसी ने बीसीसीआई को लेकर हमेशा से ही भेदभाव किया है। उन्होंने यह भी कहा है कि आगामी वर्ष इंग्लैंड में होने वाली चैम्पियन्स ट्राॅफी के आयोजन हेतु तो बजट बहुत अधिक दिया गया है लेकिन भारत में आयोजित हुये टी-20 मैच के आयोजन हेतु बजट बहुत कम दिया गया था।

ठाकुर का कहना है कि शशांक बीसीसीआई के समर्थन पर हमेशा टिके रहे है ओर बीसीसीआई के समर्थन से ही वे क्रिकेट जगत में और अधिक सुरक्षित स्थान ढूंढ रहे थे।

आईसीसी ने LBW के नियमों में किया बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -