इरफ़ान को भुला नहीं पा रहीं हैं पत्नी सुतापा सिकदर

Jul 11 2020 09:20 AM
इरफ़ान को भुला नहीं पा रहीं हैं पत्नी सुतापा सिकदर

बॉलीवुड के लिए साल 2020 कुछ खास नहीं रहा है. इस साल में कई सेलेब्स को हम सभी ने खोया है. इनमे इरफ़ान से लेकर सुशांत तक शामिल रहे हैं. आप जानते ही होंगे सभी के जाने के दुःख सेलेब्स के साथ ही उनके घरवालों और फैंस को भी हुआ है. अब हाल ही में एक्टर इरफान खान को उनकी पत्नी ने याद किया है. आप जानते ही होंगे इरफ़ान ने बीते 29 अप्रैल को इस दुनिया को अलविदा कहा था. वहीँ उनके निधन से पत्नी सुतापा सिकदर अब तक उबर नहीं पाई हैं. आप देख रहे होंगे वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपने पति इरफान खान से जुड़ी पोस्ट शेयर करती रहती हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sutapa Sikdar (@sikdarsutapa) on

जी दरअसल अब इसी क्रम में एक बार फिर से सुतापा ने अपने पति इरफान खान को याद किया है. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर कर दी है जिनमे एक तस्वीर में इरफान बाइक के पास बैठे हुए हैं. वहीँ आप देख सकते हैं दूसरी तस्वीर तीस्ता नदी की है और तीसरी तस्वीर में वह अपने बेटे बाबिल के साथ दिखाई दे रहीं हैं. इन तीनों तस्वीरों के कैप्शन में सुतापा ने लिखा ''यह वो दिन थे. नॉर्थ बंगाल. काश मैं नदी के किनारे रहती. बचपन की यादें उत्तरी बंगाल. बरसात के मौसम में जंगल से आने वाली वह नम खुशबू. तीस्ता सिर्फ नदी नहीं एक कहानी है. इरफान और बाबिल के साथ फिल्म 'करीब करीब सिंगल' के दौरान पहुंचे थे.

काश वहां हम एक बार और जा पाते.'' वैसे इससे पहले सुतापा ने अपने पति को याद करते हुए उनके लिए एक स्पेशल मैसेज शेयर किया था उस दौरान उन्होंने कमल के फूलों की तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा था, 'ये कमल के फूल याद हैं इरफान. जिंदगी की बोतल में उन्हें लाने के लिए और उनके खिलने के लिए एक जगह बनाने के लिए आपने काफी झेला था'.

इन अभिनेताओं के साथ कैटरीना ने लड़ाया जमकर इश्क, बाद में लगा तगड़ा झटका

करीना ने अपनी खास दोस्त को किया याद, फोटो शेयर कर बोली ये बात

विकास दुबे एनकाउंटर के बाद क्यों ट्विटर पर ट्रेंड हुए रोहित शेट्टी