विकास दुबे एनकाउंटर के बाद क्यों ट्विटर पर ट्रेंड हुए रोहित शेट्टी
विकास दुबे एनकाउंटर के बाद क्यों ट्विटर पर ट्रेंड हुए रोहित शेट्टी
Share:

कुछ दिनों से फरार उतर प्रदेश पुलिस के आठ जवानों की हत्या का मुख्य आरोपी विकास दुबे पुलिस एनकाउंटर में मारा गया. बता दे, की यूपी पुलिस विकास को इंदौर से उत्तर प्रदेश लेकर आ रही थी. पुलिस के बयान के अनुसार अचानक रास्‍ते में गाड़ी पलट गई और इस दौरान विकास दुबे ने पुलिस के चंगुल से भागने का प्रयास किया और इसी मुठभेड़ में विकास मारा गया. तत्पश्चात, एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें पुलिस की गाड़ी पलटी हुई पड़ी है. अब सामने आई इस फोटो के बाद से ही फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी काफी ट्रेंड कर रहे हैं. 

आपको बता दे, की सोशल मीडिया यूजर्स इस सीन की तुलना रोहित शेट्टी की फिल्मों से कर रहे हैं. लोगों को यह कहना है, कि रोहित शेट्टी की फिल्मो में एनकाउंटर और गाड़ी पलटने के सीन की तरह ही इस घटना को भी अंजाम दिया गया है. अब लोग रोहित शेट्टी को लेकर मीम्स शेयर कर रहे हैं और घटित हुए इस पूरे घटनाक्रम को रोहित शेट्टी की फिल्म के रूप में देख रहे हैं. एक यूजर ने तो ये तक लिखा है- की रोहित शेट्टी को इसके लिए कॉपीराइट क्लेम करना चाहिए. 

वहीं, इसी तरह एक यूजर ने लिखा है, कि इसे देखकर रोहित शेट्टी कहेंगे कि ये तो मेरी स्क्रिप्ट है. इसके अलावा यूजर्स अन्य फिल्मी डायलॉग्स को भी इससे जोड़ रहे हैं और अलग-अलग सीन से इसे जोड़कर मीम्स शेयर कर रहे हैं. आप भी इस तरह के  मीम्स को देखकर अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे. बता दें कि रोहित शेट्टी की फिल्मों में गाड़ी पलटने और उड़ने के कई सीन होते हैं और इस एनकाउंटर में भी ऐसा ही हुआ है. ऐसे में लोग रोहित शेट्टी को जोड़कर देख रहे हैं. रोहित शेट्टी अपनी फिल्मो में कार के पलटने और उड़ने के लिए प्रचलन में रहते है.

'दिल बेचारा' का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज, शानदार मूव्स करते नजर आए सुशांत

दादा जगदीप के चले जाने के बाद पोते मीजान ने साझा की ये खास तस्वीर

टाइगर श्रॉफ का फोटो हुआ वायरल, ज़मीन पर सोते हुए आए नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -