करीना ने अपनी खास दोस्त को किया याद, फोटो शेयर कर बोली ये बात
करीना ने अपनी खास दोस्त को किया याद, फोटो शेयर कर बोली ये बात
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान काफी वक्त से सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने लगी है. इससे पहले वह सोशल मीडिया पर सक्रीय नहीं थी. लेकिन अब वे अपनी से जुडी फोटोस शेयर करती रहती है. कभी अपने बेटे तैमूर की तो कभी अपने थ्रोबैक फोटोज से वे अपने फैंस का ध्यान अपनी और खींचती रहती हैं. ऐसा एक बार फिर करीना ने किया है. इस बार उन्होंने अपनी थ्रोबैक फोटोज शेयर की है जिसमें वे अपनी पुरानी दोस्त के साथ दिखाई दे रही हैं. वहीं यह दोनों तस्वीर लंदन की है और इसमें दोनों फ्रेंड्स दो अलग-अलग लुक में दिखाई दे रहे है. 

ये दोनों फोटो शेयर करते हुए अभिनेत्री करीना कपूर ने कैप्शन में लिखा है 'कुछ दोस्ती ऐसी होती है जिन्हें पर‍िभाष‍ित करने की जरूरत नहीं...वे एक साथ रहने के लिए लिखे गए होते हैं. इसी के साथ अभिनेत्री करीना ने दो तस्वीर शेयर की हुई हैं. एक तस्वीर में करीना और उनकी दोस्त काफी यंग नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी फोट कुछ ही वक्त पुरानी नजर आ रही है. 

बता दें की इसमें एक फोटो की बात करें तो वे इस फोटो में लंदन की सड़कों पर अपनी दोस्त के साथ कॉफी का लुत्फ उठाती दिखाई दे रही हैं. वहीं दूसरी फोटो में दोनों दोस्त अपने बच्चों के साथ लेकर के किनारे नजर आ रही हैं. अभिनेत्री करीना ने इन फोटो के साथ अपने बच्चों के नाम भी लिखे हैं- 'ट‍िम और रणवीर'. वहीं करीना की दोस्त ने भी इंस्टाग्राम पर तैमूर और अपने बेटे की तस्वीर शेयर की थी . 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Reenaa Pillai Gupta (@reenz290) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

विकास दुबे एनकाउंटर के बाद क्यों ट्विटर पर ट्रेंड हुए रोहित शेट्टी

'दिल बेचारा' का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज, शानदार मूव्स करते नजर आए सुशांत

दादा जगदीप के चले जाने के बाद पोते मीजान ने साझा की ये खास तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -