इन अभिनेताओं के साथ कैटरीना ने लड़ाया जमकर इश्क, बाद में लगा तगड़ा झटका

इन अभिनेताओं के साथ कैटरीना ने लड़ाया जमकर इश्क, बाद में लगा तगड़ा झटका

बॉलीवुड की सबसे ख़ूबसूरत अदाकाराओं में कैटरीना कैफ का नाम भी शामिल है। अपनी शानदार अभिनय कला, भोली सी सूरत, सादगीभरे अंदाज के कारण वे लाखों दिलों पर राज करती है। लाखों लड़के कैटरीना पर जान छिड़कते हैं, लेकिन कुछ लड़के या अभिनेता ऐसे भी रहे हैं जिन पर खुद कैटरीना ने जान छिड़की है। तो आइए बात करते है कैटरीना कैफ की लव-लाइफ के बारे में। 

सलमान-कैटरीना

कैटरीना कैफ का नाम सबसे अधिक सुर्ख़ियों में सलमान खान के साथ रहा है। दोनों का प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि दोनों की शादी करने की ख़बरें भी आई थी, हालांकि बाद में सब खत्म हो गया। 

अक्षय-कैटरीना

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी कि सुपरस्टार अक्षय कुमार का नाम अब तक कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है और इनमें कैटरीना कैफ का नाम भी शामिल है। दोनों की जोड़ी ने इंडस्ट्री को कई हिट फ़िल्में दी है। अक्षय कुमार के पहले से विवाहित होने के चलते इस जोड़ी का प्रेम प्रसंग अधिक समय तक नहीं चल सका। 

रणबीर-कैटरीना 

कैटरीना का नाम बॉलीवुड के चॉकलेटी अभिनेता रणबीर कपूर के साथ भी जुड़ा है। इन दोनों का प्यार भी एक समय खूब परवान चढ़ा था, हालांकि यह भी कैटरीना को निराशा ही हाथ लगी थी। दोनों एक-दूसरे के करीब फिल्म राजनीति से आए थे, हालांकि बाद में दोनों अलग हो गए। 

सिद्धार्थ मल्होत्रा

कैटरीना अपने प्रेम में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा को भी गिरफ्तार कर चुकी है। रणबीर से अलग होने के बाद कैटरीना का दिल सिद्धार्थ पर आया। दोनों फिल्म 'बार-बार देखो' में साथ काम करते हुए नजर आए थे और इस फिल्म के गाने काला चश्मा से दोनों ने खूब सुर्खियां बटोरीं थी। हालांकि कैटरीना सिद्धार्थ के साथ अफेयर की खबरों से इंकार करती रहीं है। 

साल 2019 में कैटरीना कैफ का नाम अभिनेता विकी कौशल के साथ भी जुड़ा। हालांकि कोई ख़ास जानकारी इस दौरान सामने नहीं आ सकी। अब तक कई अभिनेताओं के साथ इश्क लड़ा चुकीं कैटरीना कैफ फिलहाल बिना किसी जीवनसाथी के अपना समय व्यतीत कर रही है। 

 

 

 

करीना ने अपनी खास दोस्त को किया याद, फोटो शेयर कर बोली ये बात

विकास दुबे एनकाउंटर के बाद क्यों ट्विटर पर ट्रेंड हुए रोहित शेट्टी

'दिल बेचारा' का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज, शानदार मूव्स करते नजर आए सुशांत