इरफान खान को कभी नहीं हुआ था इन 4 हॉलीवुड मूवीज को ठुकराने का पछतावा

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता इरफान खान इंडस्ट्री के टैलेंटेड और बेहतरीन कलाकारों में से एक कहे जाते थे। उन्होंने कई फिल्मों में दमदार परफॉर्मेंस देकर दर्शकों के मध्य अलग पहचान बना ली थी। आज अगर इरफान खान हमारे मध्य होते तो 55 वर्ष के हो गए जाते। आज उनके जन्मदिन पर हम आपको अभिनेता द्वारा रिजेक्ट की गई 4 हॉलीवुड मूवीज के बारे में कह रहे है। 

बॉडी ऑफ लाइज (Body Of Lies): निर्देशक रिडले स्कॉट ने लियोनार्डो डि कैप्रियो और रसेल क्रो अभिनीत एक्शन-थ्रिलर 'बॉडी ऑफ लाइज' में महत्वपूर्व भूमिका के लिए इरफान खान से भी कॉन्टेक्ट किया गया था। हालांकि उस वक़्त अभिनेता पिकू मूवी की शूटिंग में बिजी थे और उनके पास डेट्स नहीं थी। इसलिए उन्होंने फिल्म का ऑफर को मना कर दिया था। 

इंटरस्टेलर (Interstellar): इरफान खान ने हॉलीवुड के सबसे बड़े नामों में से एक क्रिस्टोफर नोलन के साथ सामन करने से मना कर दिया था! 2013 में इरफान ने खुलासा किया कि उन्होंने नोलन की मूवी 'इंटरस्टेलर' को ना कहने का कठिन फैसला कर लिया था क्योंकि उन्होंने 'द लंचबॉक्स' और 'डी-डे' के लिए पहले ही कमिटमेंट कर लिया था।

 मार्टियन (The Martian): रिडले स्कॉट द्वारा निर्देशित और मैट डेमन अभिनीत साइंस-फिक्शन मूवी 'द मार्टियन' में इरफान को एक महत्वपूर्ण भूमिका की पेशकश भी कर चुके है। हालांकि इस फिल्म को करने की जगह उन्होंने बॉलीवुड  मूवी 'पिकू' को चुना था।

स्टीवन स्पीलबर्ग मूवी (Steven Spielberg Movie): मीडिया रिपोर्ट्स इरफान ने एक और महान निर्देशक स्टीवन स्पीलबर्ग के साथ काम करने का अवसर भी ठुकरा दिया था। अफवाहों के मुताबिम मूवी 'रोबोकैलिप्स' थी और इसमें स्कारलेट जोहानसन भी शामिल थीं।

वाइट शार्ट शर्ट में काइली जेनर ने एक बार फिर फ्लॉन्ट किया अपना बेबी बम्प

कोरोना की चपेट में आया हॉलीवुड का ये मशहूर कलाकार

BTS के पहले इंग्लिश ट्रैक ने तोड़े दुनियाभर के गानों के रिकॉर्ड

Most Popular

- Sponsored Advert -