वाइट शार्ट शर्ट में काइली जेनर ने एक बार फिर फ्लॉन्ट किया अपना बेबी बम्प
वाइट शार्ट शर्ट में काइली जेनर ने एक बार फिर फ्लॉन्ट किया अपना बेबी बम्प
Share:

काइली जेनर ने बीते कुछ वक़्त से सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी. काइली की इन तस्वीरों में फैंस को कुछ ऐसा दिखा इसके उपरांत ये अनुमान लगाए जा रहे थे कि क्या एक्ट्रेस दूसरी बार माँ बनने जा रही है. लेकिन अब उनका ये आनुमान बिकुल सही साबित हो चुका है. ख़बरों की माने तो काइली जेनर ने कुछ समय पहले ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई तस्वीर शेयर की है.
 
जानकारी मिली है कि काइली प्रेग्नेंसी के लास्ट पीरियड में रहीं.  आज इस बात से पर्दा उठ चुका है कि उन्होंने अभी भी अपने बेबी को जन्म नहीं दिया है.  जी हां उन्होंने अपनी तस्वीर शेयर की है इस तस्वीर में आप देख सकते है कि उन्होंने वाइट रंग की ड्रेस पहनी हुई है. अपनी इस तस्वीरो को शेयर करते हुए उन्होंने बहुत ही प्यारा सा कैप्शन भी दिया है, उन्होंने लिखा है- i am woman, उनकी इस तस्वीर पर उनके फैंस भी बहुत ही खुश हो गए है. 

बता दें कि काइलर के प्रेग्नेंसी की खबर इसी वर्ष अगस्त से सुनने को मिली है. हालांकि मॉडल ने खुद इस खबर को सितंबर में कन्फर्म किया था. उन्होंने ये नहीं कहा था कि उनकी ड्यू डेट क्या है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस हमेशा ही अपने फैंस के बीच चर्चाओं का पात्र रही है, और अपनी फोटोज से अपने फैंस का दिल भी जीतती हुई आईं है. 

BTS के पहले इंग्लिश ट्रैक ने तोड़े दुनियाभर के गानों के रिकॉर्ड

सिडनी पोइटियर के देहांत पर बराक ओबामा सहित इन दिग्गजों ने दी श्रद्धांजलि

कंफर्म: जानिए कौन है कान्ये वेस्ट की मिस्ट्री गर्ल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -