अब इनके जीवन पर फिल्म बनाना चाहता है मदारी
अब इनके जीवन पर फिल्म बनाना चाहता है मदारी
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही संजिदा कलाकारों में जाने जाते अभिनेता इरफ़ान खान जिनकी फिल्म मदारी जो की रिलीज हो गई है. अभिनेता इरफ़ान खान की यह फिल्म एक ऐसे आदमी की कहानी है जो मानव निर्मित त्रासदी का शिकार बन जाता है और उसके पास जो भी होता है उसे वह सब खो देता है| तथा पूर्व में अपने एक बयान में अभिनेता खान ने कहा है कि वह अपनी पत्नी सुतपा सिकदर को अपनी सबसे बड़ी आलोचक मानते हैं। इरफान का कहना है कि उनकी पत्नी सुतपा सिकदर सबसे बड़ी आलोचक होने के साथ उनकी प्रेरणा भी हैं. 

अब सुनने में आया है कि फिल्म अभिनेता इरफान खान ने कहा है कि वह प्रख्यात लेखिका और सामाजिक कार्यकर्ता महाश्वेता देवी के जीवन पर एक फिल्म बनाना चाहते हैं. साहित्य अकादमी और ज्ञानपीठ पुरस्कार से सम्मानित महाश्वेता देवी का लेखन देश के हाशिये पर पड़े समुदायों पर केन्द्रित रहा है और उन्होंने हमेशा दलितों की आवाज को उठाया. गुरुवार को उनका निधन हो गया. वह 91 साल की थीं.

लेखिका के निधन पर दुखी ‘पीकू’ के अभिनेता ने उम्मीद व्यक्त की कि उन्होंने जैसी उम्मीद की थी, देश में वैसा माहौल बनेगा. इरफ़ान खान ने संवाददाताओं से कहा, "वह एक बहुत महत्वपूर्ण लेखिका थी, उन्होंने अद्भुत साहित्य की रचना की. मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं. मैं उनके जीवन पर एक फिल्म बनाना चाहता हूं." उन्होंने कहा, "वह जहां कही भी हो, उनकी आत्मा को शांति मिले. मैं उम्मीद करता हूं कि उन्होंने जैसी कल्पना की थी देश में वैसा माहौल बनेगा."  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -