आखिरकार केजरीवाल ने बजाया 'मदारी' का डमरू.....
आखिरकार केजरीवाल ने बजाया 'मदारी' का डमरू.....
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेताओं में शुमार अभिनेता इरफ़ान खान जो की जल्द ही अपनी आगामी फिल्म 'मदारी' के लिए कुछ ज्यादा ही चर्चाओं में बने हुए है. तथा इरफ़ान खान की यह फिल्म जल्द ही 22 जुलाई को रिलीज होने वाली है. अभिनेता इरफ़ान खान के बारे में सुनने में आ रहा है कि इरफान आजकल अपनी आने फिल्म 'मदारी' के प्रमोशन में बिजी हैं। वह 'मदारी' में भी एक सामान्य आदमी की भूमिका निभा रहे हैं। देखा जाए तो अभी हाल ही में अभिनेता इरफान खान ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव से भी मुलाकात कि थी।

व अब चर्चा है कि अभिनेता इरफान खान ने मंगलवार को दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की। दोनों के बीच मुलाकात के दौरान क्या-क्या बातचीत हुई ? इसका पता नहीं चल पाया है। हालांकि, मीडिया को जारी तस्वीरों में दोनों खुशमिजाज अंदाज में नजर आ रहे हैं। गौरलतब है कि शनिवार को इरफान खान ने सोशलमीडिया साइट्स ट्विटर पर पब्लिकली केजरीवाल से कुछ सवाल पूछने की ख्वाहिश जताई थी।

इसके बाद केजरीवाल ने उन्हें तुरंत जवाब देते हुए मंगलवार की सुबह 11 बजे मिलने का वक्त दिया था। इरफान खान हमेशा से ही बेहतरीन एक्टर रहे हैं। 'तलवार' और 'पीकू' की सफलता ने तो उनके लिए बॉलीवुड में एक अलग ही जगह बना दी है। उनकी आने वाली फिल्म 'मदारी' भी पिछले कई दिनों में अच्छी सुर्खियां बटोर चुकी है और रिलीज के इंतजार में है। डमरू के साथ फिल्म के प्रमोशन का आइडिया अपने आप में हटके हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -