राजेश खन्ना के जन्मदिन पर आता था फूलों से लदा ट्रक, तो ट्विंकल को लगता था ये...
राजेश खन्ना के जन्मदिन पर आता था फूलों से लदा ट्रक, तो ट्विंकल को लगता था ये...
Share:

ऐसा बहुत कम ही सुनने को मिलता है जब किसी पिता एवं बेटी का बर्थडे एक ही तारीख पर पड़ता हो. 29 दिसंबर ऐसे ही उन विशेष दिनांकों में से है जब बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता राजेश खन्ना तथा उनकी बेटी ट्व‍िंकल खन्ना का जन्म एक ही दिनांक पर हुआ था. राजेश खन्ना का जन्म 29 दिसंबर 1942 को अमृतसर में हुआ था. उनके बर्थडे के विशेष अवसर पर आइए जानें बेटी ट्व‍िंकल संग उनके संबंध के बारे में. 

राजेश खन्ना ने मार्च 1973 में डिंपल कपाड़‍िया से विवाह किया था. उनकी दो बेट‍ियां ट्व‍िंकल तथा रिंकी खन्ना हैं. ट्व‍िंकल के साथ उनके पिता राजेश का रिश्ता बहुत विशेष रहा है. इस बात को स्वयं ट्व‍िंकल ने कई बार सोशल मीड‍िया पोस्ट्स के माध्यम से शेयर किया है. राजेश खन्ना एक जमाने के सबसे बड़े स्टार रहे हैं. उनके जैसा स्टारडम दशकों में किसी एक को प्राप्त होता है. उनके इस स्टारडम से उनके पर‍िवार वाले अच्छी प्रकार जानते थे तथा आए दिन अपने घर के बाहर प्रशंसकों की भीड़ देखते थे. राजेश के बर्थडे पर तो बात ही अलग होती थी. एक किस्से को बताते हुए ट्व‍िंकल ने अपनी एक बड़ी गलतफहमी के बारे में बताया था. 

ट्व‍िंकल खन्ना ने दो वर्ष पूर्व 2018 में अपने पापा के जन्मदिन पर एक तस्वीर साझा की थी. इसी के साथ उन्होंने उस किस्से का जिक्र किया था. उन्होंने लिखा था- जब मैं छोटी थी तब जन्मदिन वाले दिन ट्रक से लदे फूल आते थे. ये फूल पापा के लिए आते थे किन्तु मुझे ये बोल कर मनाया जाता था कि ये मेरे लिए आए हैं. ट्व‍िंकल की ये गलतफहमी बाद में दूर हो गई कि फूलों से लदे ट्रक उनके नहीं बल्क‍ि उनके सुपरस्टार प‍िता तथा फैंस के चहेते अभिनेता राजेश खन्ना के लिए आते थे. दोनों के बीच बेहद ही अच्छी बॉन्ड‍िंग थी. वे अपने फादर को लेकर ये भी बोल चुकी हैं कि केवल उनके प‍िता में ही वो हिम्मत थी जो उनका दिल तोड़ सकते थे. इस बारे में ट्व‍िंकल ने एक पोस्ट लिखा था.

अब सोनू सूद के नाम होगा मानवतावादी पुरस्कार 2020 अवार्ड

हैक हुआ फराह खान का सोशल मीडिया एकाउंट्स, कहा- 'कृपया सतर्क रहिए'

इस वजह से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं लगान अभिनेत्री ग्रेसी सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -