अमिताभ बच्चन से हुई गलती तो हाथ जोड़कर मांगी महिला से माफ़ी
अमिताभ बच्चन से हुई गलती तो हाथ जोड़कर मांगी महिला से माफ़ी
Share:

बॉलीवुड में सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन आए दिन कोई ना कोई ख़ास ट्वीट करते हैं और उनका वह ट्वीट देखते ही देखते वायरल भी हो जाता है। वैसे आप जानते ही होंगे अमिताभ एक ऐसे स्टार हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने नए नए पोस्ट से लोगों का दिल जीत लेते हैं। अब इस समय सोशल मीडिया पर उनकी नयी पोस्ट खूब पसंद की जा रही है। वैसे ट्विटर पर हाल ही में बिग बी ने जो कविता शेयर की, उसको शेयर करते हुए उन्होंने एक बड़ी गलती भी कर दी।

जैसे ही उन्हें अपनी गलती के बारे में पता चला उन्होंने सोशल मीडिया पर एक महिला से हाथ जोड़कर माफी मांगी। जी दरअसल, हुआ यूँ कि अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह चाय का कप हाथ में लिए दिखाई दे रहे हैं। वहीं इस तस्वीर के साथ उन्होंने एक कविता भी शेयर की जो तिशा अग्रवाल नाम की एक महिला ने लिखी थी। जैसे ही अमिताभ के वाल पर तिशा ने कविता देखी तो उन्होंने कहा इसका क्रेडिट उन्हें मिलना चाहिए।

तिशा ने लिखा- 'सर आपकी वॉल पर मेरी पंक्तियां आना मेरे लिये सौभाग्य है। मेरी खुशी और गर्व दुगुना हो जाता अगर आपकी वॉल पर मेरा नाम होता। आपके जवाब की आशा में।' तिशा का कमेंट पढ़ने के बाद अमिताभ ने लिखा- 'इस ट्वीट का श्रेय @TishaAgarwal को जाना चाहिए, मुझे इसके ओरिजिन के बारे में पता नहीं था, किसी ने यह मेरे पास भेजा था, मुझे लगा कि यह अच्छा है और इसे पोस्ट किया जाना चाहिए।'

आप देख सकते हैं उन्होंने हाथ जोड़ने वाली इमोजी के साथ माफी मांगी है। वहीं जब अमिताभ का ये पोस्ट तिशा ने देखा तो उन्होंने लिखा- ''आपके बड़प्पन के लिये साधुवाद आपको सर, आपसे क्षमा नहीं स्नेह चाहिए था। यह आशीर्वाद है आपका जो मेरा गर्व है अब।'' उसके बाद उन्होंने एक पोस्ट और किया और लिखा- 'सर आपका बहुत बहुत आभार और ह्रदय से धन्यवाद, आपकी वॉल पर मेरा नाम आना मेरा गर्व, सौभाग्य, खुशी और लेखन का सर्वश्रेष्ठ पारितोषिक है! यह सिर्फ क्रेडिट नहीं आपका स्नेह और मेरा गर्व है। एकबार फिर साबित हुआ।।सत्यमेव जयते।' वैसे काम के बारे में बात करें तो अमिताभ इन दिनों केबीसी 12 को होस्ट करते नजर आ रहे हैं।

राहुल और तेजस्वी पर मोदी का हमला, कहा- पीएम के दौरों पर सवाल उठाने वाले आज खुद 'गायब'

11 साल की बच्ची ने दिया बेटे को जन्म, 30 वर्षीय पड़ोसी ने किया था बलात्कार

अंगुल ओडिशा में एक निर्माण कंपनी के दो कर्मचारियों का हुआ अपहरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -