इरफ़ान खान के फैंस के लिए खुशखबरी, जल्दी ही होगी फिल्म में एंट्री

इरफ़ान खान के फैंस के लिए खुशखबरी, जल्दी ही होगी फिल्म में एंट्री

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और नेशनल फिल्म अवॉर्ड विनर इरफ़ान खान लगातार अपनी रेयर बीमारी से जूझ रहे हैं. लेकिन इसी के साथ उनके लिए और उनके फैंस के लिए खुशखबरी भी आई कि उनकी सेहत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है और वो ठीक भी हो रहे हैं. काफी समय से वो अपने कैंसर से लड़ रहे हैं जिसका इलाज लंदन में चल रहा है. डॉक्टर ने बताया है कि वो जल्दी ही ठीक होंगे और मुंबई वापस लौटकर आएंगे जिससे ये लगता है वो फिल्मों में वापसी करने वाले हैं.

Photos : बेहद फनी मिम्स से घिर चुकी हैं अनुष्का शर्मा

दरअसल, इरफान को काफी समय हो गया है अपनी बीमारी को झेलते हुए अब तक उन्हें ऐसा लगने लगा था कि अब वो कभी ठीक नहीं हो पाएंगे. लंदन के अस्पताल से उन्होंने से कई खत भी लिखे हैं जिसे पढ़कर आपकी आँखें भी नम हो जाएँगी. तो आपके लिए ख़ुशी की बात ये है कि जल्दी ही वो 'हिंदी मीडियम' के सीक्वल में नज़र आ सकते हैं. जी हाँ, इसकी खबर पहले भी लगी थी कि 'हिंदी मीडियम 2' जल्दी ही बनने वाली है और इरफ़ान के फैंस उम्मीद कर रहे हैं इस फिल्म में भी वो अपनी बेहतरीन अदाकारी दिखाएं.

काजोल को छोड़ अजय ने इन्हे कहा 'दे दे प्यार दे'

देखा जा सकता है कि इरफ़ान खान भी ठीक हो रहे हैं और फिल्मों में जल्दी ही वापसी करेंगे. जबसे वो न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर की चपेट में आये हैं तब से ही उनके फैंस उनके लिए दुआ कर रहे हैं और यही फैंस की दुआएं हैं कि वो अब ठीक हो रहे हैं. सभी उन्हें फिर से फिल्मों में देखना चाहते हैं जिसका इंतज़ार बेसब्री से हो रहा है.

बॉलीवुड अपडेट्स..

योगी आदित्यनाथ को घेरने आ रही है यह फिल्म...!!!

तो इस खूबसूरत शहर में शादी करेंगे निक-प्रियंका