तो इस खूबसूरत शहर में शादी करेंगे निक-प्रियंका
तो इस खूबसूरत शहर में शादी करेंगे निक-प्रियंका
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में विदेशी बॉयफ्रेंड निक जोनस से सगाई कर ली है जिसके बाद वो  कुछ ज्यादा ही चर्चा में बन गई हैं. सगाई और उसकी पार्टी की कई सारी तस्वीरें भी आ चुकी हैं जिसमें कई बॉलीवुड सितारे नज़र आये थे. इसके बाद इनके फैंस को शादी का इंतज़ार है जिसकी डेट भी जल्दी ही निकलने वाली है. इसी के साथ बता दें, निक प्रियंका ने विदेश में सगाई की फिर मुंबई आ कर रोका किया उसके बाद इसकी बड़ी पार्टी भी हुई. अब शादी कहाँ होगी इस पर चर्चा हो रही है. तो इसका फैसला भी आ चुका है कि निक प्रियंका कहाँ पर कर रहे हैं अपनी शादी.

मां ने खोली प्रियंका की सगाई की पोल, निक के बारे में किये कई खुलासे

खबरों की मानें तो इस बात की जानकारी मिली है कि प्रियंका और निक 'हवाई' में शादी करने वाले हैं. इसपर अभी पूरी तरह से बात सामने नहीं आई है लेकिन ये कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों अपनी शादी हवाई में ही करेंगे. दोनों कुछ समय से रिलेशन में थे जिसकी खबर किसी को नहीं थी, लेकिन मुंबई आ आकर रोका कर दोनों ने इस बात को सार्वजनिक कर दिया है. अब हवाई में इनकी शादी कब होती है इसका इंतज़ार है. 

निक से सगाई करते ही प्रियंका ने खुलेआम कही अपने दिल की बात

बताया जा रहा है यह आईलैंड निक के लिए भी स्पेशल है क्योंकि निक ने अपनी फिल्म अपनी फिल्म Five 0 और Jumanji की शूटिंग की है. निक को समुद्र पसंद है इसलिए दोनों के लिए ये जगह खास हो सकती है. इस पर प्रियंका की माँ का कहना है कि वो इस शादी को पूरे रीती रिवाज के साथ करना चाहती हैं और साथ ही वो अपना फैसला प्रियंका पर थोपना भी नहीं चाहती. अब देखना होगा प्रियंका कैसे इस शादी को करती हैं यानी अपने माँ की बात मानती हैं या फिर विदेशी ढंग से इस शादी को किया जायेगा.

बॉलीवुड अपडेट्स..

ये है निक-प्रियंका का इंगेजमेंट केक, लेकिन क्या है अर्पिता से कनेक्शन

अपनी सगाई में माँ की ड्रेस से शर्मिंदा हुई प्रियंका..!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -