'अंग्रेजी मीडियम' के ट्रेलर से पहले इरफान ने भेजा भावुक संदेश, फैंस से की यह अपील
'अंग्रेजी मीडियम' के ट्रेलर से पहले इरफान ने भेजा भावुक संदेश, फैंस से की यह अपील
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता इरफान खान के चाहने वाले तहेदिल से उन्हें फिर एक बार सिल्वर स्क्रीन पर देखने का इंतजार कर रहे हैं।वही अब इरफान के चाहने वालों की यह इच्छा पूरी होने जा रही है। इसके अलावा इरफान की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' का ट्रेलर 13 फरवरी को लॉन्च किया जा सकता है। वही इस मौके पर इरफान खान ने अपने फैंस को एक खास संदेश भेजा है। वही इस संदेश के जरिए इरफान ने स्वास्थ्य ठीक ना होने के चलते प्रमोशन से दूर रहने की बात कही साथ ही उन्होंने लोगों से फिल्म को अपना प्यार देने की अपील की और उनका इंतजार करने के लिए कहा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इरफान को 2018 में कैंसर (न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर) का पता चला था। 

जिसके बाद इरफान ने विदेश में इसका इलाज करवाया और उसके बाद बीते साल फिल्म की शूटिंग खत्म की।  इस संदेश में इरफान ने कहा,  'हेलो भाईयों-बहनों, नमस्कार, मैं इरफान। इसके साथ ही मैं आज आपको साथ हूं भी और नहीं भी। इसके अलावा यह फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' मेरे लिए बहुत ही खास है। सच, यकीन मानिए मेरी दिली ख्वाहिश थी कि इस फिल्म को  उतने ही प्यार से प्रमोट करूं जितने प्यार में हमने बनाया है। परन्तु मेरे शरीर के अंदर कुछ अनचाहे मेहमान बैठे हुए हैं, उनसे वार्ता-लाप चल रहा है। देखते हैं किस करवट ऊंट बैठता है। जैसा भी होगा आपको जानकारी दे दी जा सकती है ।'

इसके आगे इरफान ने ट्रेलर को लेकर बात की और बताया, 'इस फिल्म को सभी ने पूरी सकारात्मकता के साथ बनाया है और मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म आपको सीखाएगी, हंसाएगी, रुलाएगी और फिर हंसाएगी शायद। ट्रेलर का आनंद लें। वही फिल्म को देंखे और हां,  मेरे लिए इंतजार करें।' इसके साथ ही सामने आए इस वीडियो संदेश में फिल्म से जुड़ी तस्वीरें देखने को मिलती है। वही इन तस्वीरों में इरफान के अलावा करीना कपूर, राधिका मदान, पंकज त्रिपाठी, रणवीर शौरी भी नजर आ रहे हैं। यह फिल्म होमी अदजानिया के निर्देशन में बनी है। 'अंग्रेजी मीडियम' 20 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

करण जौहर की इस फिल्म में नजर आएंगी आलिया फर्नीचरवाला

Coronavirus के कारण Crude Oil का बड़ा भाव, जानिये आज का Petrol Diesel का दाम

सारा अली खान की इस पोस्ट पर कार्त‍िक आर्यन ने लिखा- जोक है अम्मा, जानें क्या है मजेदार वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -