सारा अली खान की इस पोस्ट पर कार्त‍िक आर्यन ने लिखा- जोक है अम्मा, जानें क्या है मजेदार वजह
सारा अली खान की इस पोस्ट पर कार्त‍िक आर्यन ने लिखा- जोक है अम्मा, जानें क्या है मजेदार वजह
Share:

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन और सारा अली खान जल्द ही फिल्म 'लव आज कल' में साथ काम करते दिखाई देंगे. फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली कर रहे हैं और ये फिल्म 14 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. कार्तिक और सारा दोनों की ऑन स्क्रीन कैमिस्ट्री कितनी दमदार रहती है ये तो फिल्म की रिलीज के बाद ही पता चल पाएगा लेकिन दोनों ऑफ स्क्रीन लाइफ में एक दूसरे के कितने करीब हैं ये तो सभी जानते हैं.

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन पिछले काफी वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. सारा कार्तिक को कितना पसंद करती हैं ये बात वह खुद करण जौहर के शो में बता चुकी हैं. सारा और कार्तिक की रियल लाइफ कैमिस्ट्री कैसी है ये एक बार फिर से नजर आया जब कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया. वीडियो में कार्तिक सारा अली खान को बाइक राइड कराते दिखाई दे रहे हैं. कार्तिक आर्यन बाइक चला रहे हैं और सारा अली खान बाइक पर बैक सीट पर बैठी हुई नजर आ रही हैं. लेकिन वीडियो से ज्यादा दिलचस्प है वो कैप्शन जो कार्तिक ने इस वीडियो के साथ लिखा है. कार्तिक आर्यन ने वीडियो के कैप्शन में लिखा- चालान कटेगा और मेरा भी....

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अभिनेता कार्तिक आर्यन के इस कैप्शन से सारा अली खान भड़क गईं और उन्होंने कमेंट बॉक्स में तेज गुस्से वाला इमोजी बनाया. इसके बाद कार्तिक आर्यन सारा को समझाते हुए दिखाई दिए. उन्होंने सारा को जवाब देते हुए लिखा, "जोक है अम्मा. जोक. सो जा." कार्तिक और सारा के इस इंस्टा चैट के फैन्स ने खूब मजे भी लिए. अगर बात करें फिल्म की तो देखना होगा कि ये बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल कर पाती है.

 

फिल्म दंगल से लेकर लाल सिंह चड्ढा तक आमिर खान के यादगार किरदारों को इस प्रसिद्ध कार्टूनिस्ट ने कैलेंडर में किया कैद

तापसी की थप्पड़ पर अनुभव सिन्हा ने कहा- ये हर घर की कहानी

इम्तियाज अली की फिल्में लगातार हो रही हैं फ्लॉप, अब वेलेंटाइन डे पर बदलेगी किस्मत?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -