करण जौहर की इस फिल्म में नजर आएंगी आलिया फर्नीचरवाला
करण जौहर की इस फिल्म में नजर आएंगी आलिया फर्नीचरवाला
Share:

अभिनेता सैफ अली खान की फिल्म 'जवानी जानेमन' से बॉलीवुड में कदम रखने के बाद आलिया फर्नीचरवाला के हाथ बॉलीवुड के मशहूर निर्माता और निर्देशक करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन तले बनने वाली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' लग गई है. करण जौहर ने वर्ष 2012 में रिलीज हुई फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के जरिये आलिया भट्ट, वरुण धवन  और सिद्धार्थ मल्होत्रा को लॉन्च कर दिया था. जो कि बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल भी रही थी. लेकिन साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ ईयर 2' दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई थी. करण जौहर के बैनर तले बनी इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ लीड हीरो के तौर पर नजर आये थे. वहीं फिल्म में अनन्या पांडे और तारा सुतारिया फिल्म की लीड अभिनेत्री भी थी और इसी फिल्म से दोनों एक्ट्रेस ने बॉलीवुड डेब्यू भी किया था.

हाल ही में आईं ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो "करण जौहर ने 'जवानी जानेमन' में आलिया की पोटेंशियल देखने के बाद. उन्होंने स्टूडेंट ऑफ द ईयर फ्रैंचाइज़ी में अपनी तीसरी फिल्म के लिए बिना समय लगाए उन्हें फिल्म में लीड रोल ऑफर किया है. " आलिया पहली बार करण की बैनर तले बनने वाली इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी. आलिया 31 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म 'जवानी जानेमन' में सैफ अली खान और तब्बू के साथ लीड में दिखाई दे रही हैं और यह फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई करने में लगी हुई है.

नितिन कक्कर के निर्देशन में बनी फिल्म 'जवानी जानेमन' में आलिया ने सैफ अली खान की बेटी का किरदार निभाया है. और फिल्म में उनकी एक्टिंग को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म में आलिया फर्नीचरवाला की जबरदस्त परफॉरमेंस देखने के बाद बॉलीवुड के कई डायरेक्टर्स उन्हें अपनी फिल्म में कास्ट करने की सोच रहे हैं.

Malang Box Office : मलंग का पहले हफ्ते का प्रदर्शन रहा औसत, यह रहा कलेक्शन

फिल्म दंगल से लेकर लाल सिंह चड्ढा तक आमिर खान के यादगार किरदारों को इस प्रसिद्ध कार्टूनिस्ट ने कैलेंडर में किया कैद

तापसी की थप्पड़ पर अनुभव सिन्हा ने कहा- ये हर घर की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -