'अंग्रेजी मीडियम' के बाद इरफान खान इस फिल्म में आएंगे नजर
'अंग्रेजी मीडियम' के बाद इरफान खान इस फिल्म में आएंगे नजर
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और इंटरनैशनल स्टार इरफान खान फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' से एक बार फिर फिल्मों में धमाकेदार वापसी करने वाले हैं. इस फिल्म का इंतजार फैन्स लंबे अर्से से कर रहे हैं. अब खबर ये सामने आ रही है कि इरफान की एक और फिल्म जल्द ही रिलीज होने जा रही है. यह फिल्म लंबे वक्त से लटकी हुई थी लेकिन अब इसे रिलीज डेट मिल गई है.

मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, इरफान की फिल्म 'अपनों से बेवफाई' 2 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है. यह फिल्म 2 साल पहले ही पूरी हो गई थी लेकिन लड़की पड़ी थी. फिल्म के डायरेक्टर प्रकाश भालेकर ने इस खबर को कन्फर्म किया है. उन्होंने बताया है कि यह एक पारिवारिक फिल्म है जिसमें इरफान के साथ सपॉर्टिंग रोल में नए ऐक्टर्स दिखाई देंगे. भालेकर ने यह भी बताया है कि पैसे की कमी के कारण यह फिल्म अभी तक रिलीज नहीं हो पाई है. हालांकि यह इरफान की तबीयत खराब होने से पहले ही पूरी हो चुकी थी.

आपको बता दें कि इरफान की 'अंग्रेजी मीडियम' 13 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म में इरफान खान के साथ करीना कपूर, राधिका मदान और दीपिका डोबरियाल मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म को क्रिटिक्स के काफी अच्छे रिव्यूज मिले हैं.

जन्मदिन से पहले रिलायंस ने आमिर को याद दिलाई विक्रम वेध

फिल्म आनंद से शुरू हुई अमिताभ के करियर की कहानी

Box Office Prediction: कल रिलीज़ होगी इरफ़ान-करीना की अंग्रेजी मीडियम, कितना रहेगा फर्स्ट डे कलेक्शन ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -