जन्मदिन से पहले रिलायंस ने आमिर को याद दिलाई विक्रम वेध
जन्मदिन से पहले रिलायंस ने आमिर को याद दिलाई विक्रम वेध
Share:

हिंदी सिनेमा के मिस्टर परफेक्शनिस्ट अभिनेता आमिर खान की अगली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसके साथ ही इसी बीच खबर ये है कि वह अपनी एक और फिल्म की घोषणा बहुत जल्द करने वाले हैं। वहीं यह घोषणा आमिर खान के जन्मदिन 14 मार्च पर हो सकती है और आमिर की अगली फिल्म की रेस में फिलहाल दो फिल्में सबसे आगे चल रही हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें की हाल ही में रिलायंस एंटरटेनमेंट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट साझा की। इसमें लिखा है, 'यह पोस्ट गजनी के बारे में थी, परन्तु हम भूल जाते हैं कि हम क्या बनाने वाले हैं।'वहीं  यह पोस्ट साफ तौर पर आमिर की ओर इशारा करती है। पोस्ट में निर्माताओं ने आमिर को भी टैग किया है।

इसके साथ ही आमिर खान को यहां ये याद दिलाने की कोशिश की जा रही है कि उनकी अगली फिल्म क्या होनी चाहिए। वहीं निर्माता निर्देशक नीरज पांडे ने पिछले साल आमिर खान को सुपरहिट तमिल फिल्म विक्रमवेधा के रीमेक की कहानी सुनाई थी और आमिर ने सैद्धांतिक रूप से इसे करने पर अपनी सहमति भी जताई है। वहीं फिल्म में वह एक माफिया सरगना के किरदार में होंगे। इसके साथ ही ये रोल मूल फिल्म में विजय सेतुपति ने किया था। हिंदी में इस फिल्म का नाम विक्रमवेद रखा गया है। इसके अलावा आमिर खान को यहां ये याद दिलाने की कोशिश की जा रही है कि उनकी अगली फिल्म क्या होनी चाहिए। इसके साथ ही निर्माता निर्देशक नीरज पांडे ने बीते साल आमिर खान को सुपरहिट तमिल फिल्म विक्रमवेधा के रीमेक की कहानी सुनाई थी और आमिर ने सैद्धांतिक रूप से इसे करने पर अपनी सहमति भी जताई है। 

वहीं फिल्म में वह एक माफिया सरगना के किरदार में होंगे। ये रोल मूल फिल्म में विजय सेतुपति ने किया था। वहीं हिंदी में इस फिल्म का नाम विक्रमवेद रखा गया है। वहीं आमिर खान को यहां ये याद दिलाने की कोशिश की जा रही है कि उनकी अगली फिल्म क्या होनी चाहिए। आपकी जानकारी के लिए बता दें की  निर्माता निर्देशक नीरज पांडे ने बीते साल आमिर खान को सुपरहिट तमिल फिल्म विक्रमवेधा के रीमेक की कहानी सुनाई थी और आमिर ने सैद्धांतिक रूप से इसे करने पर अपनी सहमति भी जताई है। फिल्म में वह एक माफिया सरगना के किरदार में हो सकते है । ये रोल मूल फिल्म में विजय सेतुपति ने किया था। हिंदी में इस फिल्म का नाम विक्रमवेद रखा गया है।

फिल्म आनंद से शुरू हुई अमिताभ के करियर की कहानी

Box Office Prediction: कल रिलीज़ होगी इरफ़ान-करीना की अंग्रेजी मीडियम, कितना रहेगा फर्स्ट डे कलेक्शन ?

Baaghi 3 Box office : 100 करोड़ के आंकड़े से बस थोड़ी दूर है टाइगर की 'बागी 3

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -