Trailer Out :हंसी-ठिठोली से भरा है इरफ़ान का 'कारवां'
Trailer Out :हंसी-ठिठोली से भरा है इरफ़ान का 'कारवां'
Share:

बॉलीवुड अभिनेता इरफ़ान खान पिछले तीन महीनों अपनी दुर्लभ बीमारी का इलाज लंदन में करवा रहे हैं. वो न्यूरोएन्डोक्राइन नाम दुर्लभ कैंसर से ग्रसित हैं. इस बीच इरफ़ान के प्रशंसकों के लिए खुश खबरि है कि उनकी आगामी फिल्म 'कारवां' का ट्रेलर आउट हो गया है. हंसी-ठिठोली से भरा फिल्म का ट्रेलर काफी जबरदस्त है. यह दर्शकों काफी पसंद आ है. फिल्म के ट्रेलर लांच होते ही इसे कुछ मिनटों में 17 हज़ार से ज्यादा बार देखा जा चूका है.

मंगलवार को फिल्म का दूसरा पोस्टर जारी करते हुए इसके ट्रेलर की घोषणा की गई थी. फिल्म 'कारवां' का ट्रेलर RSVP Movies नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. फिल्म का ट्रेलर हंसी मजाक से भरा हुआ है. इस फिल्म का निर्देशन आकर्ष खुराना किया. इस फिल्म में इरफ़ान खान के साथ कृति खरबंदा, दुलकेर सलमान, मिथली पारकर जैसे कलाकार नज़र आएंगे. यह लाइट कॉमेडी ड्रामा फिल्म है जो कि 3 अगस्त को रिलीज़ होगी.

जानकारी के लिए बता दें कि, इरफ़ान इन दिनों लंदन में अपनी दुर्लभ बीमारी का इलाज करा रहे हैं. वो न्यूरोएन्डोक्राइन नाम दुर्लभ कैंसर से ग्रसित हैं. इरफ़ान पिछले तीन महीने से लंदन में ही हैं. पिछले दिनों एक इमोशनल लेटर जारी करते हुए अपने आपबीती बताई थी. इरफ़ान को अपने इस कैंसर के बारे में फिल्म 'ब्लैकमेल' के प्रमोशन के दौरान पता चला था. जिसके प्रमोशन को बीच में ही  छोड़कर उन्हें तुरंत लंदन रवाना होना पड़ा. जानकारी के मुताबिक इरफ़ान साल के अंत तक भारत लौट आएंगे.

FanneyKhanTeaser : एक व्यक्ति जो बदल देगा 'फन्ने खां' के मायने

सलमान के बाद उनकी फिल्म पर लगा वाहियात का ठप्पा

न सलमान न करीना सिर्फ आलिया से 'राज़ी' हुई पब्लिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -