न सलमान न करीना सिर्फ आलिया से 'राज़ी' हुई पब्लिक
न सलमान न करीना सिर्फ आलिया से 'राज़ी' हुई पब्लिक
Share:

बहुत ही कम समय में बॉलीवुड दुनिया में अपना नाम कमा चुकी अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अगली फिल्मों में व्यस्त है. खबरों की माने तो आलिया इन दिनों अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र', 'गली बॉय', 'कलंक' और 'टोटल धमाल' की शूटिंग में व्यस्त है. पिछले दिनों ही आलिया की फिल्म 'राज़ी' रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर ताबड़तोड़ कमाई की. यही नहीं बल्कि आलिया की लाजवाब एक्टिंग ने इस फिल्म के जरिये उनके करियर को और भी बुलंदी पर लाकर खड़ा कर दिया.

अब हाल ही में खबर आई हैं कि आलिया की फिल्म 'राज़ी' अभी भी बॉक्स ऑफिस पर ताबतोड़ कमाई कर रही है. बता दे कि आलिया की फिल्म राज़ी ने अपने पहले हफ्ते में 56.59 करोड़ कमाए थे. फिर दूसरे हफ्ते में 35.04 करोड़ अपने नाम किये. इसके बाद तीसरे हफ्ते में फिल्म 18.21 करोड़ जुटा पाई. फिर चौथे हफ्ते में फिल्म ने 7.95 करोड़ बटोरे. इसके बाद पांचवे हफ्ते में 3.43 करोड़ का कलेक्शन किया. फिर छठवें हफ्ते फिल्म ने 1.30 करोड़ कमाए और फिर सांतवे हफ्ते में 65 लाख अपने नाम किये.

कुल मिलाकर आलिया की फिल्म ने अब तक 123.17 करोड़ का कलेक्शन अपने नाम कर लिया है. ख़ास बात यह है कि इस बीच अभिनेत्री करीना कपूर की फिल्म 'वीरे दे वेडिंग' जॉन अब्राहम की फिल्म 'परमाणु', रजनीकांत की फिल्म 'काला' और अब सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' भी बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही थी, बावजूद आलिया की फिल्म राज़ी ने अपनी कमाई पर किसी फिल्म का असर नहीं पड़ने दिया और फिल्म राज़ी ने बड़ी फिल्मों के बीच भी अच्छी कमाई की.

आलिया का कहना था है कि उन्हें इतनी उम्मीद नहीं थी की फिल्म राज़ी इतनी कमाई कर पाएगी लेकिन फिल्म ने आलिया की उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन किया है. इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलज़ार ने किया हैं. आलिया जल्द ही 'ब्रह्मास्त्र', 'गली बॉय', 'कलंक' और 'टोटल धमाल' में नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़े

पांचवे हफ्ते में भी जॉन की 'परमाणु' का बोलबाला

सलमान की धीमी 'रेस' काजोल के लिए रही फायदेमंद

GoldTrailer : नजर आई एक कोच की तपस्या

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -