सलमान के बाद उनकी फिल्म पर लगा वाहियात का ठप्पा

सलमान खान के सितारे इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं। एक के बाद एक मुसीबतें भाईजान को घेरे हुए हैं। कभी कोर्ट के चक्कर, तो कभी फिल्म को लेकर लोगों के रिएक्शन दबंग के स्टारडम के लिए घातक साबित हो रहे हैं। अब ऐसी ही एक बुरी खबर और आ रही है। अभी कुछ ही दिन पहले गूगल ने सलमान खान को बॉलीवुड का सबसे खराब एक्टर बताया था, उसके बाद उनकी फिल्म रेस—3 को भी बॉलीवुड की घटिया फिल्मों में शामिल किया गया है। 

खबरों के अनुसार, बॉलीवुड से जुड़े रिकॉर्ड को तैयार करने वाली वेबसाइट आईएमडीबी यानी इंटरनेट मूवी डेटाबेस ने घटिया ​फिल्मों की एक लिस्ट तैयार की है। इस लिस्ट में रेस—3 का नाम भी है। वेबसाइट ने रेस—3 को केवल डेढ़ स्टार रेटिंग दी है। बॉलीवुड की सबसे खराब फिल्मों की इस लिस्ट में द्रोण, हिम्मतवाला, हमशक्ल, क्या कूल हैं हम और तीस मार खां जैसी फिल्में शामिल हैं। इस लिस्ट में रेस—3 के आने से सल्लू मियां के फैंस चकित हैं। वेबसाइट ने यह लिस्ट फिल्म को मिले रिव्यू और सोशल मीडिया पर फैंस के कमेंट्स को देखते हुए तैयार की है। इस फिल्म ने अब तक वर्ल्डवाइड 270 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है, जो कि एक रिकॉर्ड है। 

बता दें कि रेस—3 को क्रिटिक्स की आलोचना का शिकार होना पड़ा था। फिल्मी क्रिटिक्स ने इस फिल्म को सलमान खान की सबसे वाहियात फिल्म बताया था और इसे न देखने की सलाह दी थी। इसके बावजूद भाई के स्टारडम के कारण फिल्म ने शुरुआती तीन दिनों में ही 100 करोड़ का बिजनेस कर लिया था। बाद में इसकी रफ्तार थम गई और अब भारत में 160 करोड़ कमाने के बाद फिल्म रुक गई है। 

अब पाकिस्तान में शुरू हुआ 'रेस 3' का क्रेज, छापे इतने करोड़

सलमान खान की गर्लफ्रेंड के साथ थिरकते नज़र आए बॉबी

जब जैकलीन को आया गुस्सा तो हो गयी एक्टर की पिटाई

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -