आयरिश सरकार ने कोविड पर नए प्रतिबंधात्मक उपायों की घोषणा की
आयरिश सरकार ने कोविड पर नए प्रतिबंधात्मक उपायों की घोषणा की
Share:

 

डबलिन: क्रिसमस और नए साल की छुट्टियों के दौरान कोविड -19 के ओमिक्रॉन  वैरिएंट  के तेजी से प्रसार को रोकने के लिए, आयरिश सरकार ने कई नए प्रतिबंधात्मक स्वास्थ्य उपाय पेश किए हैं।

सूत्रों के अनुसार, 20 दिसंबर से, सभी रेस्तरां और बार, टेकअवे और डिलीवरी सेवाओं को छोड़कर, रात 8 बजे बंद होना चाहिए। और उस समय के बाद शादी के रिसेप्शन को छोड़कर कोई भी इनडोर कार्यक्रम नहीं होना चाहिए। हालांकि, शादी के रिसेप्शन में 100 से ज्यादा लोग नहीं होने चाहिए। इसमें आगे कहा गया है कि पहले से निर्धारित इनडोर गतिविधियों के लिए उपस्थिति सुविधा क्षमता के 50 प्रतिशत या 1,000 व्यक्तियों, जो भी कम हो, तक सीमित होनी चाहिए। नए नियम, जो 30 जनवरी, 2022 तक प्रभावी रहेंगे, यह भी निर्धारित करते हैं कि बाहरी कार्यक्रम स्थल क्षमता के 50% या 5,000 लोगों, जो भी कम हो, तक सीमित होना चाहिए।

पुष्टि किए गए कोविड -19 मामलों के करीबी संपर्क जिन्हें कम से कम एक सप्ताह पहले बूस्टर शॉट मिला है, उन्हें पांच दिनों के लिए अपने आंदोलन को प्रतिबंधित करने और नई प्रक्रियाओं के तहत तीन एंटीजन परीक्षणों को प्रस्तुत करने की आवश्यकता होगी। जिन लोगों को बूस्टर शॉट नहीं मिला है, उन्हें अपने आंदोलन को दस दिनों के लिए सीमित करना होगा, बयान के अनुसार, कोविड -19 परीक्षणों की संख्या निर्धारित करने की आवश्यकता है।

Omicron: ‘ओमीक्रॉन पर वैक्सीन का असर कम है’, WHO की डॉक्टर ने दी चेतावनी

ऑस्ट्रेलिया ने कोविड -19 प्रतिबंधों को फिर से लागू किया

किम जोंग-उन अपने दिवंगत पिता के लिए स्मृति समारोह में हुए शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -