ऑस्ट्रेलिया ने कोविड -19 प्रतिबंधों को फिर से लागू किया
ऑस्ट्रेलिया ने कोविड -19 प्रतिबंधों को फिर से लागू किया
Share:

ऑस्ट्रेलिया: अपनी सीमाओं को फिर से खोलने के बाद एक नए कोविड -19 के प्रकोप के बाद, क्वींसलैंड के प्रीमियर अन्नास्तासिया पलास्ज़ज़ुक ने शुक्रवार को कहा कि प्रतिबंध शनिवार से फिर से शुरू किए जाएंगे।

सूत्रों के अनुसार, क्वींसलैंड के स्वास्थ्य अधिकारियों ने शुक्रवार को 20 नए कोविड -19 मामले दर्ज किए, जिनमें चार आयातित मामले, सात अंतरराज्यीय संक्रमण और समुदाय में अनुबंधित नौ मामले शामिल हैं। ऑस्ट्रेलिया की सीमाएं बुधवार को अंतरराष्ट्रीय यात्रियों के लिए फिर से खुल गईं, और क्वींसलैंड न्यू साउथ वेल्स (एनएसडब्ल्यू) और विक्टोरिया के अंतरराज्यीय यात्रियों के लिए फिर से खुल गया, जो देश के वर्तमान कोविड के प्रकोप के केंद्र हैं।

मामलों की बढ़ती संख्या के जवाब में, क्वींसलैंड के अनास्तासिया पलास्ज़ज़ुक ने कहा कि दोपहर 1 बजे से शुरू होने वाले सभी सार्वजनिक परिवहन, सवारी-साझाकरण, हवाई अड्डों और उड़ानों, दुकानों और खुदरा केंद्रों, अस्पतालों और बुजुर्गों की देखभाल सुविधाओं में मास्क अनिवार्य होंगे। बिना टीकाकरण वाले लोग भी शुक्रवार से शुरू होने वाले संवेदनशील स्थानों, जैसे अस्पताल, आवासीय वृद्ध देखभाल, और किसी भी इनडोर या आउटडोर त्योहारों और मनोरंजन गतिविधियों में जाने में असमर्थ होंगे।

पलास्ज़ज़ुक ने कहा, "हमारे राज्य में परिवार और प्रियजनों को देखने के लिए बहुत सारे लोग आ रहे हैं," लेकिन हमें केवल सुरक्षा की आवश्यकता है ताकि हम अपनी स्वतंत्रता का आनंद ले सकें। "हम अधिक मामले देख रहे हैं, और हम क्रिसमस और नए साल के आसपास एक बड़ी स्पाइक नहीं देखना चाहते हैं।"

किम जोंग-उन अपने दिवंगत पिता के लिए स्मृति समारोह में हुए शामिल

वर्चुअल वर्ल्ड में ये देश शुरू करना चाह नया दूतावास, जानिए किस तरह होगा सारा काम

चोटिल होने की वजह से कैरोलिना प्लिसकोवा गेम से हुई बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -