किसी एक का मुंह बंद करना स्वस्थ समाज का संकेत नहीं

किसी एक का मुंह बंद करना स्वस्थ समाज का संकेत नहीं
Share:

नई दिल्ली : देश में चल रही असहिष्णुता की बहस में अभिनेता इरफान खान भी कूद पड़े है। इरफान ने कहा कि देश की जानी-मानी हस्तियां भी देश का हिस्सा है, ऐसे में उन्हें भी राष्ट्रीय मसलों पर अपना पक्ष रखने का पूरा हक है। उनका मानना है कि किसी भी प्रगतिशील समाज के लिए किसी एक का मुंह बंद करना कोई स्वस्थ संकेत नही है।

मंगलवार को इरफान ने कहा कि मुझे यह काफी अजीब लगता है, जब कुछ लोग कहते है कि अभिनेताओं को केवल अभिनय करना चाहिए। उन्हें किसी मुद्दों पर अपनी राय नहीं देनी चाहिए। हर किसी को अपने दिमाग से बोलने और चिंता व्यक्त करने का अधिकार है।

49 वर्षीय अभिनेता का मानना है कि विचार व्यक्त करना व्यक्तिगत रुख होता है और अगर कोई अपना विचार व्यक्त नहीं करता है तो यह अच्छा है। लाइफ ऑफ पाइ के अभिनेता इरफान ने कहा कि यह एक व्यक्तिगत मामला है।

कुछ लोगों की प्रतिक्रिया व्यक्त करने की प्रवृति होती है। इरफान ने कहा कि जब एंग ली यहां आए तो उनसे उनके देश की राजनीति के बारे में पूछा गया और उन्होंने कहा कि वह राजनीति पर बात नहीं करते हैं। एंग ली ताइवानी मूल के अमेरिकी डायरेक्टर है। इरफान जल्द ही हॉलीवुड फिल्म इंफर्नो में नजर आएंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -