उदयपुर कार्यक्रम में पहुंचे ऋतिक रोशन, कहा- 'पिछले जन्म में बिहारी...'

नई दिल्ली: फिल्म अभिनेता ऋतिक रोशन हालही में उदयपुर राजस्थान में आयोजित एक कार्यक्रम में सम्मलित हुए. वहीं इतनी चिलचिलाती गर्मी के बावजूद सैंकड़ों की संख्या में उनके प्रशंसक उपस्थित थे. इस बीच उन्होंने खुद की फिल्म 'वार' और 'सुपर 30' पर चर्चा करते हुए उन्होंने बताया कि सच बोलूं तो 'सुपर 30' अधिक आसान थी. क्योंकि उस किरदार का दिल ज्यादा बड़ा था. उन्होंने  यह भी बताया कि शायद में पिछले जन्म में बिहारी रहा होगा. जिस वजह से में यह रोल बहुत अच्छे से कर पाया. 

जब उनसे सुपर 30 के आनंद कुमार से वॉर में उनके परिवर्तन के बारे में पूछा. जिस पर ऋतिक ने बताया कि "कमाल की बात है कि मैं एक ही इंसान हूं, परन्तु अपने विचारों के दम पर काम करके बदल जाता हूं. हम रोल को जांचते-परखते हैं. कबीर का दिल और आनंद का दिल एक है. इसलिए किसी को देखकर जज मत कीजिए. मैंने देखा है कि आदमी एक जैसे हैं परन्तु जिस तरह से वो आपसे पेश आता है वो अलग है.

ऋतिक ने सबसे पहले सुपर 30 में गणितज्ञ आनंद कुमार के किरदार में अपनी परफॉर्मेंस से सभी को हिला कर रख डाला था. जिसके पश्चात् प्रशंसकों ने ऋतिक रोशन को वॉर में कबीर के रूप में बड़े पैमाने पर परिवर्तन से गुजरते हुए देखा. सुपर ३० में जो उन्होंने रोल निभाया वह एक साधारण व्यक्ति का था. इस किरदार में उन्होंने खुद को इस तरह ढाल लिया था ऐसा लग रहा था मानों वह खुद ही उस किरदार को जी रहे हो. उन्होंने इस दोनों ही मूवी में अपनी प्रतिभा को बहुत ही अच्छे तरह से निखारा हैं. 

83 : कपिल देव की वाइफ के रोल में नज़र आएंगी दीपिका पादुकोण, सामने आया फर्स्ट लुक

विराट की पत्नी को मिला ब्यूटी ऑइकन ऑफ द ईयर अवॉर्ड, जानिए बाकी लिस्ट

Box Office Collection: लगातार गिरता जा रहा कार्तिक की 'लव आज कल' का कलेक्शन, 5 दिन में कमाए इतने करोड़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -