केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद के साथ बदसलूकी, ट्विटर पर लोगों ने लगाई इरफ़ान हबीब की क्लास
केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद के साथ बदसलूकी, ट्विटर पर लोगों ने लगाई इरफ़ान हबीब की क्लास
Share:

तिरुवनंतपुरम: केरल के गवर्नर आरिफ मुहम्मद खान के साथ कन्नूर यूनिवर्सिटी में शनिवार को अभद्रता की गई। गवर्नर आरिफ मोहम्मद ने खुद ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी दी है। गवर्नर ने कहा कि जाने-माने इतिहासकार इरफान हबीब ने उन्हें भारतीय इतिहास कांग्रेस (IHC) में बोलने से रोकने का प्रयास  किया। गवर्नर ने विरोधी विचार के खिलाफ हबीब के इस 'असहिष्णु' कृत्य को अलोकतांत्रिक करार दिया है।

गवर्नर आरिफ मोहम्मद खान के साथ अभद्रता करने पर ट्विटर पर लोगों ने इतिहासकार इरफान हबीब की जमकर खिंचाई की। गवर्नर आरिफ मोहम्मद खान की ओर से ट्विटर पर इस संबंध में तस्वीर भी डाली गई तो यूजर हबीब की आलोचना करने लगे। राज्यपाल आरिफ खान के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से किए ट्वीट को 2.7 हजार बार रीट्वीट किया गया, जबकि 3.5 हजार लाइक मिले।

हबीब के संबंध में एक यूजर ने लिखा कि, 'इस शख्स ने अपने चाटुकारों के साथ मिलकर झूठ फैलाने के लिए इतिहास को तोड़-मरोड़ कर रख दिया और झूठ के आधार पर एक धारणा स्थापित की।' एक यूजर ने लिखा, 'सहिष्णुता की वाम-उदार शैली। ये तब तक उदार हैं जब तक आप उनकी हां में हां मिलाते हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर और उन्हें गिरफ्तार कर जेल में डाल देना चाहिए।'

देश में जल्द दौड़ेगी दूसरी तेजस ट्रेन, इस तरह से कर पाएंगे बुकिंग

लालू के दरबार में पहुंचे प्रदीप यादव, कहा- हम पूरी मजबूती के साथ गठबंधन

नए साल में ग्राहकों को तोहफा देने जा रही RBI, KYC को लेकर किया बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -